• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • Strong Collision Between A Speeding Bus And Scorpio; On Spot Death Of Two People, Half A Dozen People Including Bus Driver Injured

मुजफ्फरपुर में बस-स्कॉर्पियो की जोरदार टक्कर:तेज रफ्तार से आ रही दोनों गाड़ियां में भिड़ंत; पटना के एक शख्स की ऑन स्पॉट डेथ, बस चालक समेत आधा दर्जन घायल

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर में हुई भीषण टक्कर की फोटो। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर में हुई भीषण टक्कर की फोटो।

मुजफ्फरपुर जिले में एक बार फिर से तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला। रविवार को हथौड़ी में बस और स्कार्पियो के बीच जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतनी भीषण थी कि स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर ही स्कार्पियो सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी और बस चालक समेत आधा दर्जन लोग ज़ख़्मी हो गए। स्कार्पियो चालक गम्भीर रूप से घायल होकर फंस गया। बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाला और अस्पताल भेजा गया।

सूचना मिलते ही हथौड़ी पुलिस मौके पर पहुंची और सबको SKMCH भेजा। मृतक की पहचान पटना के संपतचक के सुमित लाल के रूप में हुई है। वह व्यवसाई बताए गए हैं। इधर, घटना के बाद भीषण जाम हो गया। पुलिस ने भीड़ को हटाकर आवागमन सुचारू कराया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि स्कार्पियो सीतामढ़ी की तरफ से और बस मुज़फ़्फ़रपुर की तरफ से आ रही थी। दोनों की रफ्तार 90-100 के करीब रही होगी। तभी अचानक एक जोरदार आवाज हुई और दोनों वाहनों की आपस मे टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि एक किलोमीटर तक के लोगों ने इसकी आवाज़ सुनी। कुछ लोगों द्वारा ये भी कहा जा रहा था कि किसी एक वाहन के चालक को नींद आ गई होगी। तभी ऐसी घटना हुई है। पुलिस फिलहाल ज़ख़्मी लोगों से पूछताछ कर घटना के संबंध में और जानकारी लेने में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...