पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिजल्ट:सनशाइन की सौम्या को कॉमर्स में 97.8% अंक, न्यूज़ एंकर बनना चाहती है छात्रा

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

सनशाइन स्कूल की छात्रा सौम्या चंद्रा को कॉमर्स में 97.8% अंक मिले हैं। कॉमर्स संकाय की वह जिला टॉपर बनी है। छात्रा मझौलिया रोड की रहने वाली है और वह देवपार पूसा की मूल निवासी है। उसके पिता कृष्ण चंद्रा स्टेट बैंक में अधिकारी हैं व मां सुषमा सेन हाउसवाइफ है। सौम्या अब ब्रॉडकास्ट जर्नलिज्म की पढ़ाई करना चाहती है और उसका न्यूज़ एंकर बनने का सपना है। उसने बताया कि शुरुआती दिनों से ही उसने सामान्य तरीके से पढ़ाई की। परीक्षा का दबाव खुद पर हावी नहीं होने दिया।

सभी विषयों पर समान रूप से ध्यान दिया और उसका रिवीजन किया छात्रा को अंग्रेजी में 98 ,हिंदी में 99,बिजनेस स्टडी में 99,अकाउंटेंसी में 93 और इकोनॉमिक्स में 100 अंक मिले हैं। हिंदी और बिजनेस स्टडी की परीक्षा नहीं हो पाई थी जिसके एवज में उसे एवरेज मार्किंग दिया गया है। जब जब वह पढ़ाई से थक जाती तो नोवल पढ़ कर खुद को तरोताजा करती।

ट्राइडेंट पब्लिक स्कूल मनियारी का रिजल्ट 87 फीसदी 

ट्राइडेंट पब्लिक स्कूल मनियारी के 87% विद्यार्थियों ने सफलता प्राप्त की। इनमें से 42 बच्चे ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए मानसी पोद्दार 97.6% अंक प्राप्त कर विद्यालय का नाम रोशन किया। शांभवी श्रीवास्तव 96.2 %, प्रगति 95.4%, सत्यम कुमार सिंह 95.4%, अनुप्रास 95.2%,प्रिया सिंह 95.2%, उज्ज्वल कुमार सोनी 95%, रिम्सा अली 95% अंक प्राप्त कर संस्था का नाम रोशन किया। कॉमर्स में अमन टेकरीवाल काे 93% अंक मिले।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement