युवक को लात-घूंसों से पीटने का VIDEO:मुजफ्फरपुर में ATM फ्रॉड के आरोप में भीड़ ने इतना मारा कि मुंह-नाक से निकलने लगा खून

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

मुजफ्फरपुर में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। लोगों ने युवक को इतना मारा कि उसके नाक-मुंह से खून निकलने लगा। दरअसल, युवक को लोगों ने एटीएम फ्रॉड करने के आरोप में पकड़ा था। मामला कांटी का है, जहां युवक 'मॉब लिंचिंग' का शिकार होने से बच गया। समय रहते पुलिस के पहुंचने पर उसकी जान बच सकी।

पोल में हिस्सा लेकर खबर पर अपनी राय दीजिए।

दरअसल, कांटी में ATM से एक महिला कैश निकालने गई थी। इसी दौरान लग्जरी कार से तीन युवक पहुंचे हैं। तीनों ATM में घुस जाते हैं। महिला का कार्ड लेकर कुछ गड़बड़ी करने की कोशिश करने लगते हैं। तभी महिला शोर मचाने लगी। यह देखकर आसपास के काफी लोग जुट जाते हैं। भीड़ जुटता देख तीनों भागने लगे। इसमें से एक युवक को भीड़ दबोच लिया। अन्य दो भाग जाते हैं।

महिला ने बताया कि ये लोग ATM से फ्रॉड करने का प्रयास कर रहे थे। इतना सुनते ही भीड़ बेकाबू हो गई। फिर उस युवक को लात-घूंसों से मारकर अधमरा कर दिया। उसके नाक-मुंह से खून निकलता रहा, भीड़ पिटती रही। इस बीच वह महिला भी वहां से चली गई।

'मर जायेगा, अब छोड़ दो'

इस पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें युवक के मुंह-नाक से निकला खून सड़क पर फैला हुआ दिख रहा है। वह सिर झुकाए बैठा है। भीड़ उसे लात से मार रही है। इसी बीच वहां मौजूद कुछ लोग कहते हैं कि, छोड़ दो, नहीं तो अब मर जाएगा। इसी दौरान पुलिस पहुंचती है और उसे हिरासत में ले लेती है।

बार-बार बदल रहा नाम पता

युवक जिस कार से आया था। उसमें भी तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया गया। कांटी पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है। युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके आपस से कई ATM कार्ड मिलने की बात सामने आई है। हालांकि पुलिस अभी इसका खुलासा नहीं कर रही है। युवक बार-बार अपना नाम पता भी बदल-बदलकर बता रहा है। कभी हरियाणा तो कभी पंजाब का रहने वाला बता रहा है। पुलिस उससे पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई में जुटी है। उसके दोनों साथियों की तालाश में छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...