मुजफ्फरपुर में 12 घंटे से लापता किशोरी लाश मिली:पोखर से मिली लाश, दूसरी अबतक लापता, पानी में जाल डालकर शव की खोजबीन जारी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोखर के आसपास लगी लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
पोखर के आसपास लगी लोगों की भीड़।

मुजफ्फरपुर के एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मनियारी थाना क्षेत्र के पकाही से 12 घंटे से लापता किशोरी के शव पोखर में मिलने से गांव में सनसनी फैल गयी। काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलने पर मनियारी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। मृत किशोरी की पहचान आनंद महतो की बेटी अंशु (17) के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया की अंशु के साथ पड़ोस की एक और किशोरी आरती कुमारी (16) भी लापता थी। लेकिन, उसका शव अबतक नहीं मिला है।

पुलिस द्वारा SDRF को सूचना दी गयी है। फिलहाल स्थानीय लोग ही पोखर में शव खोजने का प्रयास करने में जुटे हैं। पोखर में जाल डालकर शव की खोजबीन जारी है। किशोरी के शव मिलने के बाद इलाके में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। कोई हत्या तो कोई डूबने से मौत की बात बता रहा है। हालांकि, थानेदार अजय पासवान का कहना है कि परिजन से सभी बिंदुओं पर पूछताछ की जा रही है। बरामद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा।

एक को बचाने में डूबी दोनों

ग्रामीणों का कहना है की कल शाम को दोनों बच्ची घास काटने पोखर किनारे गयी थी। इसके बाद दोनों शौच करने लगी। तभी एक का पैर फिसला और वह पानी मे डूबने लगी। दूसरी बच्ची ने उसे बचाने के लिए हाथ दिया। लेकिन, वह उसे बचा नहीं सकी और खुद भी डूब गई।

खबरें और भी हैं...