पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विशेष शाखा के एसपी ने भेजी सूचना:सेंट्रल जेल में बंदियों के दाे गुटों में तनाव, वर्चस्व की लड़ाई की आशंका पर अलर्ट

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम ने अपर समाहर्ता आपदा और एसपी से मांगी पूरी रिपाेर्ट

शहीद खुदीराम बाेस केंद्रीय कारा में बंदियों के दाे गुट में भीषण तनाव है। दाेनाें गुट में कभी भी वर्चस्व की लड़ाई से जेल के भीतर विधि व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हाे सकती है। विशेष शाखा के पुलिस अधीक्षक गोपनीय ने डीएम व एसएसपी काे इसकी सूचना देते हुए मामले की सत्यापन के बाद तत्काल कार्रवाई करने काे कहा है। वहीं, डीएम प्रणव कुमार ने अपर समाहर्ता आपदा प्रबंधन व पुलिस अधीक्षक काे मामले की जानकारी देते हुए इसकी जांच कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

विशेष शाखा ने पत्र में लिखा है कि केंद्रीय कारा में बंद समस्तीपुर के हसनपुर के सजायाफ्ता कुख्यात कैदी कुंदन सिंह के विरुद्ध समस्तीपुर, वैशाली एवं बेंगलुरु में केस दर्ज है। उसका गन्नीपुर के चुन्नू ठाकुर से गहरा संबंध है। इनका कारा में एक गुट है। जेल में रहकर रंगदारी वसूली के साथ ही बंदियों के बीच इनका आतंक है।

इनके साथ पांच कुख्यात अपराधी हैं। इस गुट के विपरीत दूसरा गुट भी तैयार हाे गया है। इसमें अनंत कुमार उर्फ आनंद, अनिल ओझा समेत छह अपराधियों के साथ पांच अन्य अपराधी शामिल हैं। इन दाेनाें गुटों में कभी भी वर्चस्व की लड़ाई हाे सकती है। मामले में विशेष शाखा ने भी कार्रवाई की जानकारी देने काे कहा है।

रिपाेर्ट में बताया, गुट में ये हैं शामिल

रिपाेर्ट में बताया गया है कि विशेष शाखा ने कुंदन सिंह के गुट में अजय झा उर्फ बबुआ डान, आशुतोष रंजन उर्फ छाेटू सिंह, प्रिंस गाैतम, राजीव सिंह, रवि रंजन सिंह है, जबकि दूसरे गुट में छह कुख्यात अपराधी शामिल हैं। इनमें अनंत कुमार उर्फ आनंद, अनिल कुमार ओझा, अरविंद राय, आशुतोष यादव, धीरेंद्र सिंह, मंटू राय उर्फ मंटू समेत पांच अन्य आपराधी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser