पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • The Councilor Wrote A Letter Regarding The Tremendous Shortage Of Water In Balughat Area, Said There Is A Problem For 16 Days

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संकट शुरू:बालूघाट इलाके में पानी की जबरदस्त किल्लत को लेकर पार्षद ने लिखा त्राहिमाम पत्र, कहा- 16 दिनों से है समस्या

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज से काम शुरू करने की हिदायत दी गई, पानी की किल्लत में अनुशंसा महज बहाना है : मेयर

पिछले 16 दिनों से वार्ड-18 में पानी की जबरदस्त किल्लत को लेकर पार्षद संजू देवी ने मंगलवार को महापौर को त्राहिमाम पत्र सौंपा। महापौर सुरेश कुमार के हस्तक्षेप पर अपर नगर आयुक्त ने 24 घंटे के अंदर नई बोरिंग का काम शुरू करने की चेतावनी जल शाखा को दी।

वार्ड के तमाम मोहल्ले के साथ बालूघाट इलाके में भी पानी का जबरदस्त संकट है। पार्षद संजू देवी ने कहा, 15 दिनों से वार्ड में पानी की किल्लत है। बोरिंग फेल हाे गई है। निगम का कोई अधिकारी सुनने के लिए तैयार नहीं है।

कभी बोला जाता है कि मेयर से अनुशंसा कराइए, तब नई बोरिंग लगेगी, कभी कागजी उलझन में फंसा कर काम नहीं किया जा रहा। वहीं, महापौर ने कहा, निगम की जिम्मेदारी है कि उन्हें पानी मिले। पानी की समस्या के लिए मेयर की अनुशंसा काम नहीं करने का महज एक बहाना है। उन्होंने कहा, अपर नगर आयुक्त से बात हुई है। वार्ड 16, 17 में भी जल संकट है। इससे लाेग परेशान हैं।

इधर, माड़ीपुर चित्रगुप्तपुरी में सबमर्सिबल पाइप में लीकेज, पेयजल की बर्बादी से पार्षद ने जताई नाराजगी

वार्ड-9 चित्रगुप्तपुरी स्कूल के कैंपस में सबमर्सिबल पाइप में लीकेज से पानी की बर्बादी हो रही है। इस संबंध में पार्षद एनामुल हक ने नगर आयुक्त से शिकायत की। पार्षद का कहना है, तीन दिनों से पाइप में लीकेज है। इसके कारण स्वच्छ पानी बर्बाद हो रहा है। चित्रगुप्तपुरी व पासवान टोला में पानी की किल्लत है।

सर्किट हाउस जल मीनार का ट्रायल पूरा, जल्द दूर होगी समस्या

10 स्थानों पर नए जलमीनार बनाए गए हैं। सर्किट हाउस जल मीनार का ट्रायल हाे गया है। कंपनीबाग, जिला स्कूल, जेल, कलमबाग, ब्रह्मपुरा, इमलीचट्टी बस स्टैंड, पीडब्ल्यूडी कार्यालय के निकट, सिकंदरपुर व भगवानपुर पशुपालन विभाग स्थित जल मीनार का काम पूरा हो गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें