पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोगों को मलाल:बैंक से काेई शाेर मचाता ताे अपराधी नहीं निकल पाते, बाहर चाय दुकान पर काफी संख्या में थे लाेग

मुजफ्फरपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गरहां चौक स्थित सेंट्रल बैंक में लूट के बाद तहकीकात करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
गरहां चौक स्थित सेंट्रल बैंक में लूट के बाद तहकीकात करती पुलिस।
  • अपराधी ऊपरी तल से वारदात काे अंजाम देकर उनके सामने से निकल गए

बैंक के अंदर से शाेर मचाता या सायरन बजता ताे काेई अपराधी बचकर नहीं निकल पाता। घटना के समय बैंक वाले भवन के सामने चाय दुकान पर काफी लाेग थे। राेड़ा बरसाकर अपराधियाें काे बाइक तक पहुंचने से पहले ही घेर लिया जाता। ये बातें गरहां में सेंट्रल बैंक के भवन के ग्राउंड फ्लाेर पर स्थित काॅस्मेटिक दुकानदार रंजीत कुमार ने कहीं। रंजीत ही नहीं, स्थानीय लाेगाें काे भी मलाल है कि अपराधी उनके सामने बैंक में आए और वारदात काे अंजाम दे सामने से निकल गए। दाे अपराधी हेलमेट लगाए थे और अन्य मफलर व मास्क से चेहरा को ढंके हुए थे। इससे लगा कि ग्राहक हैं।

दो घंटे बाद हथाैड़ी में लाेकेशन, देर शाम मोबाइल बंद

लूटे गए माेबाइल का हथाैड़ी इलाके में वारदात के दो घंटे बाद लाेकेशन मिला ताे छानबीन कर रहे अधिकारियाें ने हथाैड़ी थानेदार काे रवाना किया। हालांकि देर शाम तक माेबाइल फिर से बंद हाे गया। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे से तीन घंटे तक छानबीन की। इस दाैरान छीने गए माेबाइल का नंबर सर्विलांस सेल काे भेजकर लाेकेशन लिया जाने लगा।

कनपट्टी में पिस्टल सटा छीन लिया रुपए

शिवशंकर राम ने कहा महुली में पीडीएस दुकान चलाता हूं। बैंक में पीडीएस दुकान का 29 हजार जमा कराने आया था। मैं जैसे ही ग्रिल के पास आया ताे युवक ने पिस्ताैल के बल पर कब्जे में लेकर बैंक के अंदर कर दिया। रुपए वाला झाेला और माेबाइल छीन लिया। अंदर सभी ग्राहकाें काे एक कमरे में बंद कर रखा था। बसाैली के रत्नेश कुमार ने कहा बचत खाता में 10 हजार रुपए जमा कराने आया था। अपराधियाें ने कनपट्टी में पिस्टल सटाकर रुपए छीन लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser