लूट का विरोध करने पर CSP संचालक को मारी गोली:काउंटर से एक लाख रुपए लूटकर ले गए अपराधी, कमर के समीप लगी है एक गोली

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर में गोली लगने से घायल सीएसपी संचालक। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर में गोली लगने से घायल सीएसपी संचालक।

मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर हरौना में लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने CSP संचालक को गोली मार दी। एक गोली उनके कमर के पास लगी। वे काउंटर के नीचे गिर गए। इस दौरान अपराधियों ने डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। गोली चलने की आवाज सुनकर CSP संचालक रोहित के चाचा आनंद कुमार समेत अन्य लोग मौके पर पहुंचे। अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए चार राउंड फायरिंग की और बाइक से भाग निकले। आनन-फानन मे घायल को लेकर पुलिस और स्थानीय लोगों ने शहर के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया। मोतीपुर थानेदार मुकेश कुमार ने जख्मी से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बताया गया कि रोहित अपने घर पर ही एक प्राइवेट बैंक का CSP चलाता है। मंगलवार को बाइक सवार दो अपराधी वहां पहुंचे। उस समय रोहित सकेले CSP सेंटर में बैठा हुआ था। एक अपराधी ने कहा कि जो भी पैसा है निकालो। रोहित को लगा कि ग्राहक है। उसने आधार कार्ड मांगा। इस पर एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर उस पर तान दिया। यह देखकर वह काफी डर गया।

रोते हुए गिड़गिड़ाने लगा
पिस्टल देखते ही रोहित रोने लगा। उसने गिड़गिड़ाते हुए छोड़ देने को कहा। लेकिन अपराधियों ने उसकी नहीं सुनी। काउंटर में से पैसा निकालने लगे। तब रोहित ने विरोध किया। इसपर उसे गोली मारकर रुपये लूटकर अपराधी भाग निकले।

ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका
भागने के क्रम में चार राउंड फायरिंग भी हुईं गोलियों की आवाज से पूरा इलाका दहल उठा। लोग दहशत में आ गए। रोहित के चाचा ने बताया कि दोनों अपराधियों का चेहरा खुला हुआ था। CSP सेंटर में CCTV नहीं लगा हुआ है। अपराधियों को देखकर पहचान सकते हैं। दोनों की उम्र 22-28 वर्ष के बीच रही होगी। एक पतला-दुबला था। दूसरा अपराधी लंबे कद का था। चेहरे पर हल्की दाढ़ी भी रखी हुई थी। बताए गए हुलिया के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।