पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मोबाइल व्यवसायी हत्याकांड:डिप्टी सीएम ने एसएसपी से पूछा- बाजार में हत्या हाे गई पुलिस क्या कर रही है?

मुजफ्फरपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृत कारोबारी की पत्नी काे सांत्वना देतीं डिप्टी सीएम। - Dainik Bhaskar
मृत कारोबारी की पत्नी काे सांत्वना देतीं डिप्टी सीएम।
  • एसएसपी ने दी सफाई, कहा- गिराेह हो चुका चिह्नित शीघ्र हाेगी गिरफ्तारी

मोबाइल व्यवसायी अभिषेक अग्रवाल की हत्या के तीसरे दिन शनिवार काे उप मुख्यमंत्री रेणू देवी पूर्व मंत्री सुरेश शर्मा के साथ शोकाकुल परिवार से मिलने पांडेय गली स्थित मृतक के घर पहुंचीं। इस दौरान व्यवसायी के भाई व परिवार के अन्य लाेगाें ने डिप्टी सीएम से इंसाफ व सुरक्षा की गुहार लगाई। इस पर उन्होंने एसएसपी जयंतकांत से बात कर घटना में चल रही कार्रवाई का अपडेट लिया।

उन्होंने एसएसपी से कहा, गुरुवार रात 9 बजे घटना हुई। केस में अब तक क्या सुराग मिला। इस पर एसएसपी ने बताया, गिरोह की पहचान कर ली गई है। दाे संदिग्धों काे हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। जांच सही दिशा में चल रही है। शीघ्र मामले का खुलासा किया जाएगा। डिप्टी सीएम ने सकरा के बैंक लूट मामले में भी एसएसपी से कार्रवाई के संबंध में पूछा।

एसएसपी ने कहा, बैंक लूट में गिरफ्तारी व राशि बरामद की गई है। पटना से चार लुटेरे पकड़े गए हैं। आगे की कार्रवाई चल रही है। वहीं, घटना के बारे में पूछने पर मृतक के भाई आदित्य अग्रवाल ने डिप्टी सीएम काे बताया, वह छोटे भाई के साथ रोज की तरह बाइक से घर आ रहा था। बीबी कॉलेजिएट गली में बाइक सवार अपराधियों गोली मार कर हत्या कर दी।

डिप्टी सीएम ने दिया कार्रवाई का भरोसा

बातचीत के पश्चात डिप्टी सीएम मृतक अभिषेक के बड़े भाई आशीष, अभिषेक की पत्नी साक्षी व तीन साल के पुत्र आविक से मिलीं। पत्नी साक्षी को गले लगा कर ढांढ़स बंधाया। इस दौरान चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पुरुषोत्तमलाल पोद्दार ने लगातार आपराधिक घटनाओं में व्यवसायियों काे निशाना बनाए जाने पर डिप्टी सीएम के सामने नाराजगी जताई। डिप्टी सीएम ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया। मौके पर उद्यमी श्याम सुंदर भीमसेरिया, भरत अग्रवाल आदि कई व्यवसायी थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser