पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

फैसला:बाढ़ से पूरा जिला तबाह, बाढ़ग्रस्त घोषित करे सरकार : राजद

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रदेश राजद महासचिव जयशंकर प्रसाद यादव ने सरकार से पूरे जिले को बाढ़ग्रस्त घोषित करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि पूरा जिला बाढ़ से तबाह है। किसानों की फसल बर्बाद हो चुकी है। लोगों के घरों में पानी भरा है। लोग सड़क पर खुले आसमान के नीचे भूखे-प्यास रहने को विवश हैं। लोग बाढ़ से घिरे हैं। ऐसी स्थिति में पूरे जिले को बाढ़ग्रस्त घोषित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह मांग सर्वदलीय होनी चाहिए। इसमें किसी तरह की राजनीति नहीं होनी चाहिए। सभी दल मिलकर सरकार एवं जिला प्रशासन पर इसके लिए दबाव बनाएं। साथ ही सभी जगह पर सामुदायिक किचन शीघ्र करने, किसानों का कर्ज माफ करने, राहत कार्य तेज करने एवं पशु चारा का इंतजाम करने की मांग की।
बालाजी परिवार ने बाढ़ पीड़ितों के बीच बांटी खाद्य सामग्री
मुजफ्फरपुर | बालाजी परिवार की ओर से बाढ़ पीड़ितों के बीच शनिवार को चूरा-गुड़, बिस्किट, भुजिया का पैकेट चक मोहम्मदपुर एवं नाजीपुर के निचले क्षेत्र में वितरण किया गया। मौके पर अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार अमर, अभिषेक आर्य, प्रकाश श्रीवास्तव, विशाल कुमार, रोहन कुमार, सुरेश कुमार रजक, किशन सिंह राजपूत व हिमांशु कुमार सिंह उपस्थित थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें