पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हंगामा:दुर्घटना में मृत वृद्ध के परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर गोबरसही चौक को जाम कर किया हंगामा

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुधवार की रात प्रभातनगर निवासी वृद्ध को फरदो गोला पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने मार दी थी ठोकर

स्काॅर्पियो की ठोकर से वृद्ध बैद्यनाथ प्रसाद गुप्ता की मौत से आक्रोशित लोगों ने गुरुवार को मुआवजे की मांग को लेकर गोबरसही चौक जाम कर दिया। आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर आगजनी करते हुए जमकर प्रदर्शन व हंगामा किया। शव को सड़क पर रख कर आवागमन बाधित कर दिया। इधर, सूचना पर सदर थानेदार संजीव सिंह निराला व क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशितों को समझाकर जाम समाप्त कराने का काफी प्रयास किया।

लेकिन, लोग बिना मुआवजा के मानने को तैयार नहीं हुए। उनके पुत्र विकास कुमार ने बताया कि घर की पूरी जिम्मेवारी उनके पिता पर थी। वह मजदूरी करते थे। पिता घरेलू काम से ब्रह्मपुरा गए थे। वहां से लौटने के दौरान फरदो गोला के समीप एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उन्हें ठोकर मार दी। जिसमें घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई थी। गुरुवार सुबह परिजन पोस्टमार्टम करवाकर लौटे। उसके बाद मुआवजे को लेकर सड़क जाम कर दिया। मुशहरी सीओ सुधांशु शेखर मौके पर पहुंचे। मृतक के परिवार को उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया। तब जाकर लोगों ने जाम समाप्त किया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें