पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

योजना:मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के लाभुकों को सौंपी वाहनों की चाबी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना के तहत शनिवार को लाभुकों को डीएम ने नए वाहनाें की चाबी साैंपी। डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने योजना से लाभान्वित युवकों को बधाई दी। उन्हाेंने कहा, मुख्यमंत्री ग्राम परिवहन योजना महत्वाकांक्षी योजना है। इसका उद्देश्य प्रखंडों और पंचायतों के बीच यात्री परिवहन की व्यवस्था को सुगम बनाना है। ग्रामीण क्षेत्रों के अनुसूचित जाति, जनजाति और अत्यंत पिछड़े वर्ग के बेरोजगार युवकों के लिए रोजगार सृजन भी करना है। उन्होंने कहा, इस योजना से बेरोजगार युवकों को काफी लाभ हुआ है।

डीटीओ रजनीश लाल ने बताया, योजना के अंतर्गत जिले का लक्ष्य 1925 है, जिसके विरुद्ध 990 व्यक्तियों को लाभान्वित किया गया है। सरकार द्वारा दिए जाने वाले अनुदान के बाद उनके जीवन में अाए बदलाव के बारे में भी उन्होंने विचार साझा किए। मंच संचालन और धन्यवाद ज्ञापन जनसंपर्क अधिकारी कमल सिंह ने किया। उप विकास आयुक्त उज्ज्वल सिंह, सहायक समाहर्ता खुशबू गुप्ता, अनुमंडल अधिकारी पश्चिमी अनिल दास भी कार्यक्रम में थे।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें