• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • The Miscreants Came Forward While Going To The Acquaintance's House And Started Asking For The Key Of The Bike, If Not Given, The Head Was Beaten With A Belt.

मुजफ्फरपुर में लैब टेक्नीशियन का फोड़ा सिर:परिचित के घर जाने के दौरान सामने आए बदमाश और मांगने लगे बाइक की चाबी, नहीं देने पर बेल्ट से मार-मार कर फोड़ दिया सिर

मुजफ्फरपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल लैब टेक्नीशियन। - Dainik Bhaskar
घायल लैब टेक्नीशियन।

मुजफ्फरपुर जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र स्तिथ रेड लाइट एरिया में देर रात उचक्कों ने एक लैब टेक्नीशियन के साथ जमकर मारपीट किया। इस दौरान उसपर खूब बेल्ट चलाई, जिससे उसका सिर फट गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्तिथि बनी रही।

वहीं, सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। घायल युवक को इलाज के लिए देर रात सदर अस्पताल में भर्ती कराया। मामले में घायल युवक के साथी अमित ने बताया कि वह उसका साथी नवेंदु के साथ देर रात रेड लाइट एरिया की तरफ जा रहा था। इसी दौरान वे दोनों एक पान की दुकान पर सिगरेट पीने के लिए रुके थे। वहां पर मौजूद कुछ उचक्कों ने हमसे बाइक की चाबी की मांग की। चाबी नहीं देने पर मारपीट शुरू कर दिया। फिर, बेल्ट खोलकर करीब आधा दर्जन से अधिक युवको ने नवेंदु पर जमकर बेल्ट बरसाने शुरू कर दिए। इसमें नवेंदु का सिर फट गया।

इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई। तब जाकर उसकी दोस्त की जान बची। बाद में पुलिस के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में नवेंदु को भर्ती कराया गया। अमित ने बताया कि नवेंदु लैब टेक्नीशियन है। वैशाली के लालगंज में वह बेहोश हो गया था। उसे जांच कराने के लिए शहर लाये थे। देर रात होने पर रेड लाइट एरिया होते हुए एक परिचित के घर पर जा रहे थे। उसी दौरान मारपीट की घटना हो गई।

खबरें और भी हैं...