पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ट्रैफिक व्यवस्था भी फेल:जिले में हर दिन बढ़ रही संक्रमितों की संख्या, फिर भी भीषण जाम; एेसे में किस तरह काेराेना काे हरा पाएंगे?

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ब्रह्मपुरा, जूरन छपरा, माेतीझील, कल्याणी, अखाड़ाघाट समेत कई और इलाकों में घंटों फंसे रहे लोग
  • रास्ता बदल-बदल कर निकले पर हर तरफ कतार में फंसे, अधिकतर जगहों पर ट्रैफिक पुलिस नदारद

जिले में काेराेना पाॅजिटिव हर दिन बढ़ रहे। पर, लाेग बेफिक्र हैं। सख्ती पर भी काफी संख्या में लाेग न मास्क पहन रहे, न साेशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन कर रहे। ऐसे में काेराेना काे हराना कठिन हाेता जा रहा। प्रशासन ने गाइडलाइन के साथ सप्ताह में 5 दिन दुकानें खाेलने, खरीदारी व वाहनाें के आवागमन की छूट दी है। शनिवार-रविवार की संपूर्ण बंदी के बाद साेमवार काे बाजारों में भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

ब्रह्मपुरा से जूरन छपरा तक, माेतीझील, कल्याणी, अखाड़ाघाट समेत कई और इलाकाें में 2-3 घंटे भीषण जाम लगा रहा। अधिकतर जगहाें पर ट्रैफिक पुलिस भी नदारद रही। लोग रास्ता बदल-बदल कर निकलना चाह रहे थे, लेकिन हर तरफ वही हाल था। जीरोमाइल से आनेवाले अखाड़ाघाट में जाम रहने से दादर होकर निकले ताे ब्रह्मपुरा में फंस गए। तो मोतीझील निकले लोग 2 घंटे तक परेशान रहे।

लोड अधिक, जवान हैं कम

इमलीचट्टी से लेकर महेश बाबू चाैक तक अभी आवाजाही पर प्रतिबंध है। इस वजह से पूरा लोड जूरन छपरा मेन रोड पर पड़ रहा है। जवानों की संख्या में भी कटौती हो गई है। बाढ़ की वजह से कुछ जवान नहीं आ पा रहे हैं। मैं खुद भी सक्रिय था। -बीके सिंह, ट्रैफिक इंस्पेक्टर।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें