पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अपडेट:काेराेना संक्रमिताें की रफ्तार कुछ थमी, 92 के दूसरे दिन 17 पाॅजिटिव

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर अस्पताल का महिला वार्ड 72 घंटे के लिए बंद

जिले में लगातार कई दिनाें से काेराेना संक्रमिताें की बढ़ती रफ्तार साेमवार काे कुछ हद तक थमी। रविवार काे 92 के बाद साेमवार काे 17 की रिपाेर्ट पाॅजिटिव अाई। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमिताें की कुल संख्या बढ़कर 780 हो गई जिनमें 231 का कोविड केयर सेंटर में इलाज चल रहा है। उधर, साेमवार काे 15 समेत अब तक 547 इलाज के बाद स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग ने भी थाेड़ी राहत की सांस ली है। उधर, दाे दिन शनिवार-रविवार साप्ताहिक कोरोना बंदी काे लेकर ताे तीसरे दिन साेमवार काे बारिश के कारण बाजाराें में सन्नाटा रहा।

कई इलाकाें में दुकानें खुलीं ही नहीं या कुछ देर के लिए खुलीं ताे शहर में खरीदार भी घर से नहीं निकले। माना यह भी जा रहा है कि जिला प्रशासन द्वारा वीकेंड के शनिवार और रविवार को संपूर्ण व्यावसायिक गतिविधियों को बंद करने के निर्णय से भी संक्रमण की रफ्तार कम हाेने की संभावना है। प्रशासनिक सख्ती व लोगों के जागरूक होने से भी लाभ हाे रहा है कि लाेग मास्क का इस्तेमाल करने लगे हैं। डीएम डाॅ. चंद्रशेखर सिंह ने पुनः जिलेवासियों से मास्क का प्रयोग करने, सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करने और भीड़ वाले स्थानों पर जाने से बचने की अपील की है। इधर, सदर अस्पताल के महिला वार्ड, प्रसव कक्ष व एईएस वार्ड के कर्मियों के संक्रमित होने के कारण 72 घंटे के लिए बंद कर दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें