पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लूट:व्यवसायी पर पिस्ताैल तान कर गल्ले से 3 लाख की लूट

मुशहरी13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएसपी पूर्वी ने की घटना की पुष्टि, 16 माह में दूसरी बार चावल व्यवसायी की दुकान से हुई लूट

रोहुआ पेट्राेल पंप के समीप बुधवार की दोपहर अपराधियाें ने चावल व्यवसायी मुकेश राय पर पिस्ताैल तान कर दुकान के गल्ले से तीन लाख रुपए लूट लिए। मुकेश चावल व्यवसायी विनोद राय का छोटा भाई है। घटना के समय वह और एक अन्य व्यक्ति दुकान पर था। मुकेश ने इसकी सूचना मुशहरी पुलिस और वरीय पुलिस अधिकारियों को दी। मुशहरी पुलिस दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंची और मामले की तहकीकात की। पेट्राेल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। एसएसपी के निर्देश पर शाम में डीएसपी पूर्वी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की। दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा।

उन्होंने लूट के घटना की पुष्टि करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किए जाने की बात कही। हालांकि मामले में देर शाम तक चावल व्यवसायी की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए कोई आवेदन नहीं दिया गया था। वर्ष 2019 के मई माह में इसी चावल व्यवसायी से स्कार्पियो सवार आधा दर्जन अज्ञात अपराधियों ने पिस्टल के बल पर पांच लाख रुपये से अधिक की लूटपाट की थी और मुशहरी बाजार के तरह निकल गए थे। मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई थी, लेकिन अबतक अपराधी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। इससे चावल व्यवसायी काफी आक्रोशित थे। मुकेश राय ने कहा कि पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाने या थाना में आवेदन देने से क्या फायदा, जब पुलिस कोई ऐक्शन ही न ले। उन्होंने बताया कि घटना के दो मिनट के भीतर मुशहरी पुलिस को फोन पर सूचना देने के बावजूद अपराधी भाग गए और पुलिस उसे नहीं पकड़ सकी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें