पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:एसएसपी पर गाेलीबारी कर फरार दाे शातिराें काे नहीं पकड़ पाई पुलिस, कुर्की भी नहीं की

मुजफ्फरपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 7 माह पहले हुए एनकाउंटर में बीएमपी का एक जवान अपराधियाें की गाेली से हुअा था घायल

घटनास्थल से भागे शातिर लुटेरे व अपराधियाें पर पुलिस मेहरबान है। गिरफ्तारी नहीं हाेने पर फरार अपराधियाें पर कुर्की की कार्रवाई भी नहीं की जाती है। माेतीपुर में 7 माह पहले बाइक एजेंसी से लूट के बाद पुलिस व अपराधियाें से मुठभेड़ हुई थी। पुलिस पर गाेलीबारी कर भागे अपराधियाें की एक तरफ से तत्कालीन सिटी एसपी नीरज कुमार व दूसरी तरफ से एसएसपी जयंतकांत की टीम ने घेराबंदी की थी।

एनकाउंटर में बीएमपी का एक जवान अपराधियाें की गाेली से घायल हुअा था। एक अपराधी काे पुलिस की गाेली लगी थी। घायल समेत 3 अपराधी हथियार के साथ पकड़े गए थे। मुठभेड़ में बाइक से भागे शातिर एसएसपी की अाेर गाेलीबारी करते हुए फरार हाे गए थे।

गिरफ्तार अपराधी धनाैर निवासी अखिलेश साह, विशुनपुर के राजन कुमार व समस्तीपुर के पूसा सदरी निवासी अभिषेक चंद्रा ने पुलिस काे बताया था कि धनाैर निवासी बाबुल सिंह व दरगाह चाैक निवासी ब्रजेश यादव फरार है। फरार अपराधियाें काे एफआईआर में नामजद किया गया है, लेकिन अब तक दाेनाें की गिरफ्तारी नहीं हुई।

इधर, निहत्थे ग्रामीणाें ने एक लुटेरे काे पकड़ा, लेकिन फरार 2 अपराधियाें काे नहीं पकड़ पाई पुलिस मीनापुर के वासुदेव छपरा पेट्राेल पंप मैनेजर राजीव कुमार उर्फ बमबम से 23 मार्च काे 8.6 लाख रुपए की लूट हुई थी। ग्रामीणाें ने फायरिंग कर मैनेजर काे गाेली मारने वाले तीन लुटेराें में एक सीतामढ़ी के उत्तम कुमार काे हथियार समेत पकड़ा था। पिटाई के बाद उसे पुलिस काे साैंपा, जबकि फायरिंग कर दाे लुटेरे फरार हाे गए। पूछताछ में गिरफ्तार उत्तम कुमार ने सीतामढ़ी के दाे साथियाें के नाम बताए, लेकिन पुलिस उन्हें नहीं पकड़ सकी।

फरार शातिराें की गिरफ्तारी नहीं हाेने पर उसकी कुर्की-जब्ती का आदेश जारी किया गया है। विलंब का कारण क्या है, इसकी समीक्षा की जाएगी। कांड के आईओ से इसकी रिपाेर्ट लेकर कार्रवाई में तेजी लाई जाएगी।
- जयंतकांत, एसएसपी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें