पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आरोप:कोरोना और बाढ़ के बीच गरीबों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया : राजद

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिलाध्यक्ष ने प्रखंड अध्यक्षों के साथ बैठक कर हालात पर चर्चा की

बाढ़ के बाद अब राहत कार्यों को लेकर राजनीति गरमाने लगी है। जिला राजद ने सरकार और प्रशासन को घेरते हुए कहा कि बाढ़ में सब कुछ गंवाने के बाद हजारों लोग सड़क पर खुले आसमान के नीचे बैठे हैं। न खाने के लिए कुछ है और न सर ढंकने के लिए। पीड़ितों को एक प्लास्टिक तक नहीं मिला। गुरुवार को वर्चुअल मीटिंग कर राजद जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता, प्रधान महासचिव निरंजन राय एवं जिला प्रवक्ता वसीम अहमद मुन्ना ने प्रखंड अध्यक्षों, प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्षों से क्षेत्र के हालात एवं चल रहे राहत कार्यों की जानकारी ली।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना और बाढ़ के बीच गरीबों को उनके हाल पर छोड़ दिया गया है। यदि राहत कार्यों में तेजी नहीं लाई गई तो प्रखंड स्तर पर आंदोलन होगा। प्रधान महासचिव निरंजन राय ने कहा कि गायघाट, बंदरा, कटरा प्रखंडों में बाढ़ के कारण लोगों की स्थिति ज्यादा खराब है। जिला प्रवक्ता वसीम मुन्ना ने कहा कि मीटिंग में पार्टी नेताओं को अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करने के निर्देश दिए गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें