पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शिलान्यास:10 से जवाहरलाल रोड के टेंडर की प्रक्रिया, डेढ़ माह में होगी पूरी

मुजफ्फरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अगस्त में पथ निर्माण मंत्री नहीं कर पाएंगे जवाहरलाल रोड का शिलान्यास
Advertisement
Advertisement

शहर के जवाहरलाल रोड, पानी टंकी-मिठनपुरा रोड, भामाशाह-बीबीगंज रोड व मस्जिद चौक से मनिका रोड के चौड़ीकरण व जीर्णोद्धार का मामला फंसता दिख रहा है। सॉफ्टवेयर में गड़बड़ी की वजह से अब तक टेंडर लोड करने में समय लगा। पथ निर्माण विभाग के अधिकारी के मुताबिक, 10 अगस्त से बिक्री शुरू होगी। इसमें 10 दिन का समय दिया जाएगा। 21 अगस्त को टेंडर खोल दिया जाएगा। इसके बाद पथ निर्माण विभाग मुख्यालय में चीफ इंजीनियर को आगे की कार्रवाई के लिए टेंडर भेजा जाएगा। इसमें करीब एक से डेढ़ माह का समय लगेगा। ऐसी स्थिति में अगस्त में पथ निर्माण मंत्री द्वारा जवाहरलाल रोड का शिलान्यास संभव नहीं होगा।

चुनाव आचार संहिता का भी डर

पथ निर्माण विभाग के उच्च अधिकारी का कहना है, जवाहरलाल व मिठनपुरा रोड समेत शहर की सड़कों को लेकर हेडक्वार्टर काफी गंभीर है। इधर, पथ निर्माण विभाग से जुड़े ठेकेदारों व इंजीनियर का कहना है कि शहर के चौड़ीकरण व जीर्णोद्धार का मामला आचार संहिता में फंस जाएगा। करीब डेढ़ माह पहले जवाहरलाल रोड, मिठनपुरा रोड, भामाशाह द्वार ब्रह्मपुरा रोड का टेंडर कैंसिल हुआ। दो माह दोबारा टेंडर होने में लगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement