लाश को चिता पर लिटाकर भागे परिजन:महिला की संदिग्ध मौत के बाद चोरी-छिपे शव जलाने की कोशिश, ग्रामीणों को देख हो गए फरार

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
श्मशान घाट में शव छोड़कर भाग निकले परिजन।

मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना क्षेत्र के अमरख में देर रात एक महिला की लाश को लेकर कुछ लोग जलाने पहुंचे थे। श्मशान घाट में शव को रखकर उसपर लकड़ियां डालकर आग लगाने की तैयारी चल रही थी। इसी दौरान ग्रामीणों को इसकी भनक लग गई। लाठी-डंडा लिए काफी संख्या में लोगों ने धावा बोल दिया। ग्रामीणों को देखते ही परिजन लाश को श्मशान घाट में ही छोड़कर भाग निकले।

सूचना मिलने पर मनियारी थानेदार संतोष कुमार रजक ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल में भेजने को कवायद की जा रही है। मृत महिला की अबतक पहचान नहीं हो पाई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला किसी दूसरे गांव की है। थानेदार ने कहा कि आसपास के इलाकों ने पता किया जा रहा है। शव की पहचान होने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि देर रात एक महिला की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। उसकी उम्र 25-30 वर्ष के बीच बताई गई है। वह अमरख गांव की नहीं थी। उसे दूसरे गांव से लेकर कुछ लोग अमरख स्थित श्मशान घाट में जलाने के लिए लेकर गए थे। लेकिन, ग्रामीणों की सतर्कता से सभी भाग निकले। स्थानीय लोगों का कहना था दूसरे गांव का लाश हमलोग अपने श्मशान घाट में क्यों जलाने देंगे। इसी बात को लेकर सभी ग्रामीण एकजुट हुए थे। जिसपर वे लोग भाग निकले।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता लगा की मृत महिला मनियारी इलाके की ही है। लेकिन, उसके नाम पते का सत्यापन अभी नहीं हो सका है। उसकी मौत अभी संदिग्ध है। लेकिन, ससुराल वालों पर ही संदेह जा रहा है। सूत्रों से पता लगा है की उसकी हत्या की गई है। थानेदार का कहना है कि जब तक कोई सामने नहीं आएगा। पुलिस अपने स्तर से छानबीन करने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...