पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आफत की बाढ़:शहरी क्षेत्र से सटी कई पंचायताें में जलजमाव से स्थिति है नारकीय

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गायत्री मंदिर कॉलोनी, बैंक कॉलोनी, साधु गाछी में 10 दिनों से जलजमाव

शहरी के कई माेहल्लाें से अब भी पानी नहीं निकला है। शहर से सटी शेखपुर समेत कई पंचायताें की स्थिति ताे नारकीय बनी है। गायत्री मंदिर कॉलोनी, बैंक कॉलोनी, साधु गाछी अादि इलाकाें में स्लुइस गेट से रिसाव के कारण 10 दिनों से भारी जलजमाव है। इलाके के सुनील सिंह ने कहा कि जनप्रतिनिधि भी हाथ खड़े कर दे रहे हैं। बीबीगंज से सटे एनएच के पश्चिमी इलाके में जलजमाव से परेशान रिटायर्ड रेलवे अफसर एमके सिंह व अन्य लाेगाें का कहना है कि बदबू से बीमारी फैलने लगी है।

सुभाष नगर, फतेहपुर, दामोदरपुर, देवरिया रोड से जुड़नेवाली सड़क पर अावागमन बाधित है। इधर, मिठनपुरा की दास कॉलाेनी, शिवशंकर पथ, बैंकर्स कॉलोनी, गन्नीपुर के धुनिया टोला, बीबीगंज समेत कुछ और इलाकाें से भी पानी नहीं निकला है। चित्रकूट नगर निवासी डॉ. देवव्रत अकेला ने कहा कि इसके पहले कभी एेसी स्थिति नहीं हुई। नगर आयुक्त मनेष मीणा ने कहा कि चित्रकूट नगर, भामाशाह द्वार समेत कई इलाकाें में सफाई के साथ नालाें से अतिक्रमण हटा दिया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें