शराबबंदी की शपथ ले चुका था पियक्कड़ ASI:बार-बार बदलता रहा बयान, सरकारी रिवॉल्वर लिए उसके घर के बच्चे की तस्वीर हो रही वायरल

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शराब के नशे हुआ गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
शराब के नशे हुआ गिरफ्तार।

मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना में तैनात ASI रामचन्द्र पंडित को शराब के नशे में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसने पिछले वर्ष शराबबंदी की शपथ ली थी। बावजूद उसे शराब पीने की लत थी। वह जब भी ड्यूटी से ऑफ होता था तो शराब के दो घूंट मारकर सोता था। इसकी चर्चा उसकी गिरफ्तारी के बाद खूब हो रही थी। वह बार-बार अपना बयान भी बदलता रहा।

पहले उसने बारात में धोखे से शराब पिलाने की बात कही। फिर जब उससे मीडियाकर्मियों ने पूछा तो कहने लगा एक प्राइवेट व्यक्ति ने उसे धोखे से कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दिया था। उसने कभी शराब को हाथ तक नहीं लगाया। इसलिए उसे पता नहीं लगा। उसके पास से एक प्लास्टिक के बोतल में पेय पदार्थ भी बरामद हुआ है। जिसे जब्त कर लिया गया है। पुलिस की माने तो यह कोल्डड्रिंक है, जिसमे शराब मिला हुआ है। इसे FSL जांच के लिए भेजने की कवायद की जा रही है।

इसी बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है।
इसी बच्चे की तस्वीर वायरल हो रही है।

सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई का आदेश

SSP ने उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी चलाने के निर्देश दिए गए हैं। गिरफ्तार कर जेल भेजने के दौरान वह बार-बार घर मे छोटे-छोटे बच्चे होने की बात बोलकर माफी और न्याय की गुहार लगा रहा था। कह रहा था कि सरकार से गुजारिश है कि हमारे साथ न्याय किया जाए। हमने शराब नहीं पी थी। धोखे से पिला दी गयी थी।

तस्वीर हो रही वायरल

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जो ASI के घर का एक बच्चा बताया जा रहा है। रिवॉल्वर में लगी रस्सी उसके कमर में बंधी हुई है। उसके हाथ मे रिवॉल्वर है। इसे पकड़कर उसने फ़ोटो खिंचवाया हुआ है। यह फोटो ASI के फेसबुक ID पर भी अपलोड है। इसी से पता लगता है कि वह ड्यूटी के प्रति कितना ईमानदार था।