पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जंक्शन पर फिर शुरू होगा टोकन सिस्टम:शिकायत के बाद एक साल पहले बंद किया गया था टोकन सिस्टम

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो

जंक्शन के आरक्षण केंद्र पर तत्काल व आरक्षित टिकट लेने के लिए लाइन में खड़े यात्रियों को फिर से टोकन दिया जाएगा। आरपीएफ पहले पांच लाेगाें काे ही टोकन देगा। इन्हें टिकट मिलने के बाद दूसरे लोगों को केंद्र में प्रवेश मिलेगा। आरपीएफ के आईजी ने आरक्षण केंद्र पर टिकट लेने के लिए टोकन सिस्टम शुरू करने के लिए गाइडलाइन जारी की है।

आईजी ने सभी पोस्ट इंस्पेक्टर को टोकन सिस्टम शुरू करने के लिए कमर्शियल विभाग से समन्वय बनाने का निर्देश दिया। उन्हाेंने इसकी प्रतिदिन की रिपोर्ट भेजने का निर्देश दिया और कोरोना से बचाव को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग पर भी नजर रखने को कहा।

चुनाव के मद्देनजर अपराधियों और संदिग्ध गतिविधि वाले लोगों पर सीसीटीवी से नजर रखने, मॉनिटरिंग करने व आरपीएफ इंस्पेक्टर को काउंटर के आसपास टिकट दलालों पर भी निगरानी करने का निर्देश दिया। लाइन में खड़े सभी लाेगाें को मास्क पहनना अनिवार्य है। एक वर्ष पूर्व भी टोकन सिस्टम था, लेकिन शिकायत के बाद कमर्शियल विभाग ने इसे बंद कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें