ट्रेन का पीछा कर रेल पुलिस ने छात्र को दबोचा:पश्चिम बंगाल से आ रही थी ट्रेन; बंगाल, वैशाली से भी जुड़ा है मामला, भेजा गया जेल

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले

पश्चिम बंगाल से आ रही ट्रेन का 25 किमी पीछा कर रेल पुलिस ने स्नातक के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। उसे मुजफ्फरपुर जीआरपी के दारोगा अजय मिंज ने पीछा कर गोरौल रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार किया। वह हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली बाघ एक्सप्रेस में बैठा था। उसके पास से शराब की खेप भी बरामद की गई। इसके बाद उसे मुजफ्फरपुर जीआरपी थाने लाया गया। वहां उससे पूछताछ की गई। आरोपी युवक वैशाली जिले के गोरौल थाने के चंदपुरा का रहने वाला सोनू कुमार है।

बताया जा रहा है कि वह पश्चिम बंगाल से शराब की खेप लेकर आ रहा था। ताकि, उसे वह इलाके में महंगे दामो पर बेच सके। बताया गया कि युवक स्नातक का छात्र है। रुपये कमाने की लालच में वह शराब के धंधे में उतरा था। इसको लेकर वह बंगाल से शराब की खेप ला रहा था। उसे गोरौल स्टेशन उतरना था। जैसे ही वह स्टेशन पर उतरा पुलिस उसे पकड़ ली। उसके पास से 59 केन बियर बरामद की गई। इसके बाद उसे थाने लाया गया। मामले में थानेदार दिनेश कुमार साहू ने बताया कि शराब की खेप के साथ युवक को गिरफ्तार किया।

दारोगा अजय मिंज को गुप्त सूचना मिली थी कि हावड़ा से काठगोदाम जाने वाली बाघ एक्सप्रेस में शराब की खेप आ रही है। सूचना के आधार पर टीम गठित की गई। लेकिन, जंक्शन से ट्रेन खुल चुकी थी। जिसके बाद वे दलबल के साथ गोरौल स्टेशन पहुंचे। वहां युवक को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। इसके बाद उसे थाने लाया गया। उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।