दुर्घटना / पति संग बाइक पर जा रही महिला काे ट्रक ने राैंदा, मरने से पहले बच्ची काे बचा गई मां

The truck was driven by a woman going on a bike with her husband, the mother was saved before the girl died
X
The truck was driven by a woman going on a bike with her husband, the mother was saved before the girl died

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

मुजफ्फरपुर. कांटी के पहाड़पुर में शनिचरा स्थान चाैक के पास दरभंगा फाेरलेन पर मंगलवार की सुबह करीब 10.30 बजे तेज रफ्तार एक ट्रक ने पीछे से एक बाइक में ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला राधा देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके पति छपरा जिले के दिघवारा थाना के बसतपुर गांव निवासी सुखनैन कुमार, दो वर्ष का बेटा शक्ति कुमार व 9 माह की बेटी सपना जख्मी हो गए। बताया गया कि ट्रक की ठ‌ोकर लगते ही सुखनैन अपने दाे वर्षीय बेटे समेत बायीं ओर गिरा। जबकि उसकी पत्नी राधा देवी गाेद में 9 माह की बच्ची सपना को लिए दाहिनीं ओर गिरी। पीछे से आ रहे ट्रक को देख कर राधा ने 9 माह की बेटी को ट्रक के नीचे से बाहर कर दिया। जिससे बच्ची की जान तो बच गई लेकिन ट्रक राधा देवी को कुचलते हुए बढ़ गया।

घटनास्थल पर राधा देवी की माैत हाे गई। दुर्घटना के बाद गुस्साए स्थानीय लाेगाें ने सड़क जाम कर दिया। लाेग मृतक के परिवार काे मुआवजा देने और शनिचरा स्थान चाैक पर अक्सर दुर्घटना होने के मद्देनजर ट्रैफिक पाेस्ट बनाने की मांग करने लगे। सूचना पर कांटी थाने की पुलिस माैके पर पहुंची। लेकिन भीड़ ने हंगामा कर दाराेगा समेत पुलिसकर्मियों काे भगा दिया। करीब तीन घंटे तक बवाल हाेता रहा। सदातपुर पंचायत के मुखिया अनिल चाैबे समेत कई जनप्रतिनिधियाें ने भीड़ काे समझा-बुझाकर शांत कराया। सुखनैन ने बताया कि वह पत्नी व बच्चाें के साथ झपहां महमूदपुर स्थित ससुराल में एक शादी समाराेह में शामिल होने के बाद बाइक से छपरा स्थित घर लाैट रहा था। इसी दाैरान हादसा हाे गया। 

मीनापुर में बाइक की ठाेकर से बाराती की माैत
अली नेउरा गांव के विन्देश्वर राम के यहां बारात में अाए 35 वर्षीय संजय राम की माैत बाइक की ठाेेकर से हाे गई। बताया गया कि बारात पूर्वी चम्पारण जिले के राजपुर थाना के सिधौलिया गांव से आई हुई थी। दरवाजे पर बारात लगी। बाराती संजय राेड पर खड़ा हाेकर जयमाला देख रहा था, तभी बाइक ने ठाेकर मार दी। संजय राम की पत्नी प्रमीला देवी का राे-राे कर बुरा हाल है। इधर, एनएच -28 पर हादसे में मां-बेटा जख्मी : पानापुर ओपी क्षेत्र अंतर्गत एनएच -28 पर जिओ टावर के समीप हादसे में मां-बेटा जख्मी हो गए। दोनों को स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से बेहतर इलाज के लिए दोनों को एसकेएमसीएच भेज दिया गया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना