पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • The Vicious Violence Of Dacoit Giraeh Stalked By Kanti, He Had Committed Robbery In Sitamarhi Four Years Ago

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डकैत पकड़ में:डकैत गिराेह के शातिर काे एसटीएफ ने कांटी से दबाेचा, दाे साल पूर्व सीतामढ़ी में चार घराें में की थी डकैती

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर बिहार के कई जिलाें के 40 डकैताें के गिराेह के शातिर अपराधी मिठनसराय निवासी माे. अब्दुल्लाह काे बिहार एसटीएफ की टीम ने गुरुवार काे कांटी इलाके से गिरफ्तार किया है। एसटीएफ की टीम पूछताछ के लिए उसे पटना ले गई है। अब्दुल्लाह के गिराेह ने 18 दिसंबर 2019 की रात सीतामढ़ी के नानपुर थाने के बुधनगरा गांव में चार घराें काे घेर कर एक घंटे तक लूटपाट की थी।

डकैताें ने ललन प्रसाद सिंह, अमरजीत सिंह, झूलन सिंह और दिलीप कुमार सिंह के घर से 20 लाख के गहने जेवर व कैश लूट लिया था। डकैताें का यह गिराेह सीतामढ़ी, मुजफ्फरपुर, माेतिहारी और वैशाली जिले में डकैती काे घूम-घूमकर अंजाम देता है। अब्दुल्लाह से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अन्य डकैताें काे पकड़ने के लिए एसटीएफ और जिला पुलिस ताबड़ताेड़ छापेमारी कर रही है। कांटी, अहियापुर और सीतामढ़ी इलाके में इस गिराेह के एक दर्जन से अधिक डकैत अलग-अलग गांव के हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें