• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Muzaffarpur
  • The Victim's Elder Told The Reality By Posting On Social Media, Said Kept It With Him For Several Days, The Chief Called The Allegation Baseless

मुखिया पति पर जबरन जमीन रजिस्ट्री कराने का आरोप:पीड़ित बुजुर्ग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई हकीकत, कहा-कई दिनों तक रखा अपने साथ, मुखिया ने आरोप बेबुनियाद बताया

मुजफ्फरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग राजनारायण शर्मा। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग राजनारायण शर्मा।

मुजफ्फरपुर के सकरा के एक मुखिया पति पर बुजुर्ग ने गम्भीर आरोप लगाए हैं। कहा है कि जबरन उनसे जमीन की रजिस्ट्री करा ली गयी। कई दिनों तक मुखिया पति ने उन्हें अपने साथ रखा। जमीन रजिस्ट्री होने के बाद छोड़ा। बुजुर्ग राजनारायण शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया। इसमें बताया कि मुखिया पति पंकज ठाकुर ने जबरन जमीन की रजिस्ट्री करा ली है। जब उन्होंने वीडियो शेयर किया तो वह उनके दरवाजे पर आ धमका। उसने जान से मारने तक कि धमकी दे डाली।

बुजुर्ग के पुत्र नीरज ने भी इसकी पुष्टि की है। कहा की उनके पिता घर पर थे। इसी दौरान मुखिया पति उन्हें बहलाकर अपने साथ ले गया। कई दिनों तक रखा और फिर जबरन रजिस्ट्री करा लिया। जब पिता को ले जाने की बात पता लगी तो उन्होंने मुखिया पति को मैसेज भी किया था। पिता को छोड़ने और जबरन जमीन रजिस्ट्री कराने पर FIR दर्ज कराने की बात कही। लेकिन, कोई जवाब नहीं मिला।

पिस्तौल के बल पर कराई रजिस्ट्री

बुजुर्ग ने सोशल मीडया पर दो वीडियो शेयर किया है। पहले वाले में कहा है की मुखिया पति उन्हें बहलाकर करजा थाना क्षेत्र के रेपुरा में ले गया। वहां कुछ दिन रखा और पिस्तौल के बल पर जमीन का कागज़ तैयार करवाकर रजिस्ट्री करा लिया। वहीं दूसरे वीडियो में मुखिया पति द्वारा दरवाजे पर आकर धमकी देने का आरोप लगाया है।

मुखिया पति ने 32 लाख रुपए देने की कही बात

इधर, अपने ऊपर लगाए गए आरोपो को मुखिया पति पंकज ठाकुर ने बेबुनियाद बताया है। कहा की इसके एवज में 32 लाख रुपये उन्होंने दिए हैं। अब वे लोग उन्हें बदनाम करना चाह रहे हैं। कहा की बुजुर्ग या उनके परिवार के किसी सदस्य को धमकी नहीं दी है। उनपर लगाए गए आरोपों की जांच करा लिया जाए। अगर दोषी होंगे तो सजा मिलेगी।

खबरें और भी हैं...