पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई:छाेलनी से दागी गई बच्ची का वीडियाे वायरल हाेते घर में ताला लगाकर निकल गई आराेपी

मुजफ्फरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • माेतिहारी के जिस गांव की वह बच्ची है उसी गांव के दबंग मुखिया की पुत्री ने किया अमानवीय व्यवहार

बच्चा के अाया के ताैर पर माेतिहारी के एक गांव की बच्ची काे लाकर उसे गर्म छाेलनी से दागनेवाली कलमबाग राेड की आराेपित महिला के घर रविवार काे ताला लटक गया। अमानवीय व्यवहार के बाद बच्ची का राेते वीडियाे वायरल हाेते ही वह घर बंद कर निकल गई।

पड़ाेसी कुछ भी नहीं बता रहे। सड़क पर राेती बच्ची काे पंखाटाेली के लाेगाें ने 2 सितंबर की शाम काजी माेहम्मदपुर थाने की पुलिस के हवाले किया था। तब दाराेगा केके सिंह ने महिला के घर पहुंचकर छानबीन की। अगले दिन शुक्रवार काे बच्ची की मां आई ताे उससे थाने में मुचलका बनवा माेतिहारी भेज दिया गया था।

बताया जा गया कि आराेपी का मायका पूर्वी चंपारण के उसी गांव में है, जहां बच्ची का भी घर है। आराेपी के पिता मुखिया हैं। आराेपी महिला का पति दूसरे शहर में एक निजी बैंक में प्रबंधक है। इस तरह महिला के मायके वाले मामले काे मैनेज करने के लिए पीड़ित बच्ची की मां व परिवार के अन्य लाेगाें पर दबाव बना सकते हैं।

एक दर्जन से अधिक महिलाएं पहुंच गई थीं आराेपी के घर
रोती हुई बच्ची ने जब अपना जला हाथ और अन्य जख्म दिखाए ताे आक्राेश में मोहल्ले की एक दर्जन से अधिक महिलाओं ने आराेपी महिला के घर पहुंच हंगामा किया था। तब माैके पर पुलिस पहुंची थी। अब वीडियाे वायरल हाेने के बाद महिला काे डर हाे गया है कि उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई हाे सकती है। इसलिए वह ताला लगाकर निकल गई है।

खबरें और भी हैं...