पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मुजफ्फरपुर:हथौड़ी में महिला से दुष्कर्म, थाने में शिकायत करने जा रही थी कि आराेपियों ने किया जान से मारने का प्रयास

मुजफ्फरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चार दिन पहले भूमि विवाद को लेकर आराेपियों ने की थी मारपीट, थाने में है शिकायत

क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए घर से निकली 35 वर्षीय महिला से दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने बताया कि जब इसकी शिकायत करने हथौड़ी थाने आ रही थी तो आराेपियाें ने जान से मारने का प्रयास किया। किसी तरह वह जान बचाकर एसकेएमसीएच पहुंची, लेकिन वहां के चिकित्सकाें ने पुलिस केस बताया। पीड़िता जब इसकी शिकायत करने अहियापुर थाने में गई ताे इसकी शिकायत स्थानीय थाना में जाकर करने को कहा गया।

बाद में हथौड़ी थाना पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराने का प्रयास किया, लेकिन यहां भी उन्हें महिला थाने जाने की सलाह दी गई। पुलिस सूत्रों का माने तो पीड़ित महिला आज से चार दिन पूर्व गांव के उन्हीं लोगों पर भूमि विवाद में मारपीट करने के आरोप में आवेदन दिया था। जब पुलिस जांच करने पहुंची तो पता चला कि जिन लोगों पर वह आरोप लगा रही है वह दिल्ली में है। थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला भूमि विवाद का प्रतीत हो रहा है। पीड़िता को महिला थाना भेजा गया है, जहां उसके आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी।

इधर, सकरा में वैशाली जिले के युवती से छेड़खानी, विरोध करने पर मारपीट

थाना क्षेत्र के एक गांव में युवती के साथ मनचलों ने छेड़खानी की। विरोध करने पर मारपीट भी की गई। वैशाली जिले के बलिगांव थाना के एक गांव की युवती ने सकरा के सीमावर्ती गांव के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ थाने में शुक्रवार को एफआईआर दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि वह देर शाम शौच के लिए घर से निकली थी।

इसी दौरान युवकों ने पकड़कर लिया और छेड़खानी की। उसके साथ गलत करने का प्रयास भी किया। विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया। इसकी शिकायत जब आरोपितों के परिजन से की तो वहां भी मारपीट की गई। सकरा थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस अनुसंधान शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें