मुजफ्फरपुर में महिला पर नशीला स्प्रे छिड़ककर दुष्कर्म:घर मे सोयी थी महिला, विरोध करने पर लोहे की दबिया से हमला

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुजफ्फरपुर में महिला पर नशीला स्प्रे छिड़ककर दुष्कर्म। - Dainik Bhaskar
मुजफ्फरपुर में महिला पर नशीला स्प्रे छिड़ककर दुष्कर्म।

नशीला स्प्रे छिड़ककर व लोहे के दबिया का भय दिखाकर रात में महिला से दुष्कर्म किया गया। महिला अपने घर मे सो रही थी।महिला के विरोध करने पर आरोपी ने उसपर हमला कर दिया। महिला पर लोहे की दबिया से वार किया गया। इसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के दौरान महिला चीखने चिल्लाने लगी। उसकी चिल्लाने की आवाज सुनकर गोतनी व सास मौके पर पहुंची। इस दौरान दोनों ने आरोपी युवक को पहचान लिया। जिसके बाद दोनों मिलकर आरोपी को पकड़ना चाही, लेकिन वह फरार हो गया।

वहीं, घटना के बाद महिला को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।जहा उसका इलाज किया गया। मामले में महिला ने सदर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए आवेदन सौपी है। इसमें गांव के ही एक युवक को नामजद आरोपित बनाया है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति काम के सिलसिले में कोलकाता में थे। सास की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर वह करजा थाना क्षेत्र स्थित अपने मायके से सुसुराल पहुंची। रात के करीब साढ़े नौ बज रहे थे। वह कमरे में सोई हुई थी।

इस बीच आरोपी उसके कमरे में घुस गया। उसके हाथ में दबिया व नशीला स्प्रे था। वह उसका कपड़ा फाड़ने लगा। विरोध करने पर दबिया से हमला कर घायल कर दिया। उसके ऊपर नशीला स्प्रे का भी छिड़काव कर दिया। महिला किसी तरह वहां से भागना चाही। लेकिन आरोपी उसे पकड़ कर रेप करने लगा। महिला ने बताया कि उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून निकल रहा है। उसके शरीर में दर्द और सूजन है। इस घटना से उसे शारीरिक व मानसिक क्षति हो रही है। इधर, सदर थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि आवेदन के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।