कमरे में लॉक कर उड़ाई 8 लाख की संपत्ति:मुजफ्फरपुर में ट्रांसपोर्टर के घर में चोरी, 1 लाख कैश सहित सोने-चांदी के आभूषण ले गए चोर

मुजफ्फरपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद बिखरा पड़ा सामान।

मुजफ्फरपुर में गुरुवार की देर रात अपराधियों ट्रांसपोर्टर के घर चोरी हुई। घटना जिले के मुशहरी थाना क्षेत्र के छपरा मेघ गांव की है। चोरों ने ट्रांसपोर्टर शशि किरण उर्फ छोटकुन के घर को निशाना बनाया। पीड़ित ने बताया, 8 लाख से अधिक की संपत्ति चोरी कर ली गई है। इसमें 10 भर सोने के जेवरात, एक लाख रुपए से अधिक कैश और चांदी के सिक्के समेत अन्य सामान थे।

छत के रास्ते घुसे थे चोर

देर रात घर पर ट्रांसपोर्टर के पिता पुतुल सिंह, पोता आयुष और उनकी मां थी। वे लोग दूसरे कमरे में सोए हुए थे। ट्रांसपोर्टर गुरुवार को अपने ससुराल गए हुए थे। उनकी पत्नी मायके में ही है। उसी से मिलने और हालचाल पूछने गए थे। बीती रात चोर छत के रास्ते होते हुए घर मे घुसे। ट्रांसपोर्टर के पिता ने बताया कि सीढ़ी घर का रास्ता खुला हुआ है। उसी रास्ते से चोर अंदर आ गए। इसके बाद जिस कमरे में लोग सोये हुए थे। उसका दरवाजा बाहर से हैंडल लगाकर बंद कर दिया। इसके बाद शशि किरण के कमरे में घुसकर पूरा सामान चोरी कर लिया। फिर उसी रास्ते से भाग निकले।

खिड़की से बाहर निकल बच्चे ने खोला दरवाजा
पुतुल सिंह ने बताया कि सुबह में उनके पोता की नींद खुली। जब वह दरवाजा खोलने के लिए अंदर से छिटकनी खोला तो पाया कि बाहर से भी बंद है। तब उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसपर घरवालों की नींद खुली। आयुष के कमरे की एक खिड़की में रॉड नहीं है। इसी के सहारे वह बाहर निकला और अन्य कमरों के दरवाजे को खोला। जब ट्रांसपोर्टर के कमरे में वे लोग गए दंग रह गए। पूरा सामान बिखरा पड़ा था। तब पता लगा कि चोरी हुई है।

चोरी की जानकारी लेती पुलिस।
चोरी की जानकारी लेती पुलिस।

पुलिस ने पहुंचकर की जांच
घटना की जानकारी मिलने पर मुसहरी थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। थानेदार शशिभूषण कुमार ने बताया कि चोरों की पहचान के किये डॉग स्क्वायड को भी बुलाया जाएगा। उन्होंने आशंका जाहिर की है कि घटना में कोई लोकल जरूर शामिल है। जिसे पता था कि शशि किरण के कमरे में सामान है और वे घर पर नहीं हैं।