करंट की चपेट में आने से बिजली दुकानदार की मौत:परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र स्तिथ मारकण चौक के समीप एक बिजली दूकानदार करंट की चपेट में आ गया। इसमें उसकी मौक़े पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह अपने ही दुकान में कुछ काम कर रहा था। इसी दौरान वह बिजली की चपेट में आ गया। इसमे उसकी मौके ओर ही मौत हो गई। मृतक महम्मदपुर कंठ निवासी सुजीत दास थे। इधर, घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

वही, मौके ओर स्थानीय लोगों की भाड़ी भीड़ जुट गई। जिसके बाद लोगो ने मामले की सूचना सकरा थाने की पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची सकरा पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए skmch भेजने की कवायद में जुट गई है। इधर, स्थानीय लोगो के अनुसार मृतक बिजली का काम करता था। उसका दुकान चौक पर ही था। प्रत्येक दिन के तरह वह सोमवार को भी दुकान पर काम कर रहा था। इसी दौरान उसे बिजली लग गई। इसमे उसकी मौके ओर ही मौत हो गई। घटना के बाद मौके ओर भीड़ जुट गई। वही, लोगो जे इसकी जानकारी सकरा पुलिस को दिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई हौ।

लोगो ने बताया कि मृतक की शादी हो चुकी है। वह दुकान ओर ही काम करके परिवार का भरण पोषण किया करता था। इधर, सकरा पुलिस का कहना है कि सूचना के आधार पर टीम मौके पर पहुंची थी। घटनास्थल की छानबीन की गई हैं। परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। ताकि, आगे की कार्रवाई की जा सके।

खबरें और भी हैं...