पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार क्रांति महासम्मेलन:कांग्रेस गठबंधन के नेतृत्व में सरकार बनाने की भरी हुंकार, 5 विधानसभा में एलईडी स्क्रीन पर हजारों कार्यकर्ताओं ने देखा कार्यक्रम

मुजफ्फरपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बिहार क्रांति महासम्मेलन से जिले के कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता भी वर्चुअल जुड़े। इस दौरान प्रदेश के नेताओं ने जिले के पदाधिकारियों से लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भरा। उन्हाेंने कहा, अगली सरकार कांग्रेस गठबंधन के नेतृत्व में बनेगी। शहर के विभिन्न इलाकों समेत 5 विधानसभा क्षेत्रों में एलईडी लगाकर कार्यक्रम का प्रसारण हुआ।

कृपाशंकर शाही, आईटी सेल के अध्यक्ष वेदप्रकाश, मो. सद्दाम, मनौवर आजम, पूर्व मंत्री ऊषा सिन्हा और पूर्व विधायक विजेंद्र चौधरी ने स्थानीय समस्याओं से केंद्रीय नेतृत्व को अवगत कराया। जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार मुकुल ने कहा, अपराध, कचरा व कुशासन का जिला अखाड़ा बन गया। नल-जल योजना सबसे बड़ा घोटाला है। इसकी सीबीआई जांच भी आवश्यक है।

प्रदेशाध्यक्ष डॉ. मदनमोहन झा ने कहा, बिहार में लोग परिवर्तन के लिए आशावादी निगाह से कांग्रेस नेतृत्व की तरफ देख रहे हैं। इस सपने को पूरा करने के लिए पार्टी कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा लगा देंगे। कार्यक्रम काे एआईसीसी के बिहार प्रभारी शक्तिसिंह गोहिल, प्रभारी सचिव अजय कपूर, यूपी के पूर्व विधायक दल के नेता प्रमोद तिवारी, अशोक राम ने भी संबोधित किया।

कार्यकारी अध्यक्ष सूरजदास ने कहा, प्रभारी सचिव अजय कपूर के विश्वास पर कार्यकर्ता खरे उतरेंगे। इससे पहले जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर श्रद्धांजलि दी गई।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें