पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला से ब्लैकमेलिंग:आपत्तिजनक फोटो वायरल करने की धमकी दे महिला प्रोफेसर से ढाई लाख ठगा, अब कह रहा शादी कराे

मुजफ्फरपुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • परेशान प्रोफेसर ने मिठनपुरा थाने में दर्ज कराई नामजद एफआईआर

आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी देकर शहर के एक काॅलेज की महिला असिस्टेंट प्रोफेसर से पटना का ब्लैकमेलर अब तक ढाई लाख रुपए ठग चुका है। साथ ही अब शादी करने के लिए दबाव बना रहा है। वाराणसी निवासी महिला प्रोफेसर ने शनिवार को मिठनपुरा थाने में पटना के फुलवारी निवासी सैयद बाबर इमाम के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई। उन्हाेंने पुलिस को बताया है कि रुपए ठगी करने के बाद ब्लैकमेलर अब शादी के लिए दबाव बना रहा है। थमकी दे रहा है कि शादी नहीं करने पर आपत्तिजनक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

महिला प्रोफेसर के अनुसार उनकी शादी 2012 में मुंबई के एक कारोबारी से हुई थी। गर्भवती थी इसी दौरान ससुराल वालों की प्रताड़ना के कारण डिप्रेशन में चली गई। तब मायके वालों ने बुला लिया। मायके में ही पुत्र जन्म लिया। उसके बाद खुद स्टैबलिश होने के लिए नए सिरे से बीएचयू में पढ़ाई शुरू कर दी। इसी दौरान बाबर से मुलाकात हुई। उसने पहले दोस्ती की, फिर प्यार के जाल में फंसाकर आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियाे वायरल करने की धमकी देकर ढाई लाख से अधिक रुपए अब तक ठग चुका है और अब शादी के लिए दबाब बना रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें