मुजफ्फरपुर में युवती से सामूहिक दुष्कर्म:मेला घूमने गई युवती के साथ तीन युवकों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बना वायरल करने की दी धमकी

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर में मेला घूमने गई युवती से तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसका वीडियो बना वायरल करने की धमकी दे रहे है। घटना जिले देवरिया थाना के एक गांव की है। युवती द्वारा पुलिस को सूचना देने की बात पर तीनों युवक पीड़िता को वीडियो वायरल कर देने की धमकी देने लगे। फिर कई बार दुष्कर्म किया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले में एक नामजद और दो अज्ञात आरोपियों पर FIR दर्ज कराई।

कई दिनों से आरोपियों द्वारा दुष्कर्म किए जाने पर पीड़िता ने तीन दिन बाद अपने परिजन को मामले की जानकारी दी। इसपर उसके पिता ने इसकी जानकारी गांव के लोगों को दिया। बताया कि उनकी पुत्री दुर्गा पूजा मेला देखने गई थी। जहां घर के बगल में रह रहे एक युवक ने अपने दो अन्य साथियों के साथ उनकी पुत्री को पकड़ ले गया। उसे सूनसान जगह पर ले जाकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया। साथ ही उसकी वीडियो बना पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जिसकी एक पंचायती दोनों पक्षो को रख बुलाई गयी। पंचायती में आरोपी को बुलाया गया, लेकिन आरोपी वहां नहीं पहुंचे। जिसके बाद पीडि़ता के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना में दर्ज कराई।

मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर गुरुवार को पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल मुजफ्फरपुर ले गई। थानेदार संजय स्वरूप ने बताया कि पीड़िता के पिता द्वारा एफआईआर दर्ज कराई गई है। प्राथमिकी में एक नामजद व दो अज्ञात युवकों को आरोपित बनाया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रहा है।

खबरें और भी हैं...