पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चुनावी हलचल:आज मुजफ्फरपुर में बैठक करेंगे उप निर्वाचन आयुक्त, 12 जिलों के डीएम-एसएसपी होंगे इसमें शामिल

मुजफ्फरपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चुनाव आयाेग के उप निर्वाचन आयोग सुदीप जैन तथा चन्द्र भूषण कुमार मुजफ्फरपुर में साेमवार सुबह साढ़े नाै बजे से 12 जिलाें के डीएम-एसएसपी के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक शहर से सटे दरभंगा फाेरलेन किनारे हाेटल ब्लू डायमंड रिसाेर्ट में हाेगी। दाेनाें उप निर्वाचन आयुक्त हेलीकाॅप्टर से झपहां स्थित सीआरपीएफ कैंप में उतरेंगे।

वहां से बैठक स्थल तक पहुंचने वाले रास्ते में आवागमन सहित अन्य व्यवस्था बनाए रखने के लिए एसडीओ पूर्वी तथा डीएसपी टाउन काे जिम्मेवारी साैंपी गई है। दाेपहर 2 बजे दाेनाें उप निर्वाचन आयुक्त पटना के लिए रवाना हाे जाएंगे। पटना में भी साेमवार काे सात जिलाें के डीएम-एसएसपी के साथ बैठक करेंगे। मुजफ्फरपुर में सुबह साढ़े 9 बजे से लेकर दाेपहर एक बजे तक आयोजित बैठक में मुजफ्फरपुर के साथ-साथ सीतामढ़ी, शिवहर, पूर्वी चंपारण, पश्चिम चंपारण, वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सुपाैल, सहरसा तथा मधेपुरा जिला के डीएम-एसपी के अलावा तिरहुत प्रमंडल के आयुक्त भी शामिल हाेंगे।

उप निर्वाचन आयुक्त जिलाें में अबतक निर्वाचन विभाग की ओर से की गई तैयारियाें की समीक्षा करेंगे। इसमें ईवीएम की उपलब्धता, बूथों की सूची, मतदाता सूची, मतदान कर्मियाें की उपलब्धता के अलावा उक्त जिलाें की विधि-व्यवस्था की जानकारी ली जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन परिवार व बच्चों के साथ समय व्यतीत करने का है। साथ ही शॉपिंग और मनोरंजन संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत होगा। आपके व्यक्तित्व संबंधी कुछ सकारात्मक बातें लोगों के सामने आएंगी। जिसके ...

और पढ़ें