पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:दालखाेला से पटना के लिए शराब लेकर चला ट्रक बेनीबाद में धराया

मुजफ्फरपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • भूसा के बाेरे के नीचे छिपाई थी 600 कार्टन शराब, अनुमानित मूल्य 1.5 कराेड़ रुपए

पश्चिम बंगाल के दालखाेला से पटना के लिए शराब लेकर निकला ट्रक बेनीबाद इलाके में पकड़ा गया। ट्रक पर प्लास्टिक के बाेरे में धान का भूसा भरकर उसके नीचे शराब छिपाकर रखा गया था। बेनीबाद में सड़क किनारे खड़े ट्रक की सूचना किसी ने उत्पाद विभाग काे दी। जिसके बाद उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार के नेतृत्व में छापेमारी दल ने ट्रक काे चालक समेत पकड़ा।

ट्रक पर से 600 कार्टन शराब मिली है। बिहार में ऊंची कीमत पर बिकने के कारण इसका अनुमानित मूल्य 1.5 कराेड़ रुपए आंका जा रहा है। उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार ने बताया कि गिरफ्तार ट्रक चालक विजय कुमार सारण जिले के मरहाैड़ा का निवासी है। ट्रक से बरामद शराब अरुणाचल प्रदेश में बनी है।

पूछताछ में उसने बताया है कि दालखाेला के शराब तस्कर माे. जमील ने उसे पटना के कंकड़बाग में शराब डिलीवर देने के लिए भेजा था। सुरक्षित शराब पहुंचाने पर चालक काे भाड़ा के अतिरिक्त 1.50 लाख रुपए मिलता। माे. जमील ने चालक से कहा था कि बिहार में पहुंचने के बाद उसे काॅल करके एक नंबर दिया जाएगा।

काॅल रिसीव करने वाला उसे ठिकाने तक ले जाता। उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि चालक से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर अभियोग दर्ज किया जा रहा है। साथ ही मोबाइल काॅल के आधार पर पटना के शराब तस्करों काे चिह्नित करने की कवायद जारी है। छापेमारी दल में उत्पाद निरीक्षक के अलावा दारोगा कुमार रवि शंकर, बमबम कुमार, शिवेंद्र कुमार और कुमारी अंजली शामिल थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser