सिलिंडर लोड पिकअप में ट्रक ने मारी टक्कर, 3 घायल:हाईवे किनारे गाड़ी खड़ी कर सिलिंडर वितरण कर रहा था, तभी हुआ हादसा; 3 हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाईवे किनारे खड़ी सिलेंडर लोड पिकअप। - Dainik Bhaskar
हाईवे किनारे खड़ी सिलेंडर लोड पिकअप।

मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के रूपनपट्टी में सोमवार को गैस वितरण का कार्य किया जा रहा था। इसी दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पिकअप वैन में ठोकर जबरदस्त ठोकर मार दिया। इसमें सिलिंडर बाट रहे वेंडर, चालक व एक उपभोगता गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर सकरा पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची। घटनास्थल की छानबीन की।

घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। मामले में घायल वेंडर के भाई अजय कुमार ने बताया कि घायलों में मिठनपुरा थाना के कन्हौली विष्णुदत्त निवासी वेंडर संतोष कुमार, वैशाली जिले के महुआ निवासी पिकअप चालक शंकर चौधरी व सकरा के बघनगरी निवासी उपभोगता संजीत कुमार शामिल है। बताया कि संजीत का इलाज ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। उनकी स्थिति गंभीर बताई गई है।

घायल वेंडर के भाई ने बताया कि सोमवार करीब 11 बजे गैस सिलिंडर का वितरण किया जा रहा था। इसी दौरान मुजफ्फरपुर की ओर से आ रही एक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। पिकअप पर करीब 52 सिलिंडर लोड थे। उसमें करीब 20 से अधिक सिलिंडर खाली था। जबकि, 30 के करीब सिलिंडर भड़ा हुआ था। ठोकर के बाद पिकअप क्षतिग्रस्त हो गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना के वक्त बड़ा हादसा हो सकता था। लेकिन, वह टल गया। लोगों ने कहा कि अगर हादसा होता तो भाड़ी नुकसान हो सकता था।