पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दोपहर बाद प्रदर्शन:सड़क पर सत्तू खा ट्रक मालिकों ने बताया हड़ताल के कारण हैं भुखमरी के हालात

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एसाेसिएशन के सदस्यों ने सदातपुर में किया एनएच जाम

ट्रक मालिकाें ने बुधवार काे सड़क पर सत्तू खाकर यह जताया कि हड़ताल के कारण उनके समक्ष भुखमरी जैसे हालात हैं। इस दाैरान एसाेसिएशन के सैकड़ाें सदस्याें ने सदातपुर एनएच पर बीच सड़क पर बैठकर विराेध जताया और नए नियम काे वापस लेने की मांग की।

इस दाैरान करीब दाे घंटे तक वहां पर जाम लगा रहा। बता दें कि 14 चक्का वाले ट्रक पर बालू-गिट्टी लाेडिंग पर राेक लगाए जाने के विराेध में ट्रक ओनर्स एसाेसिएशन 15 जनवरी से हड़ताल पर है। जिलाध्यक्ष दिवाकर शर्मा ने बताया कि नए नियम लागू हाेेने के बाद ट्रक मालिक भुखमरी के कगार पर हैं।

यही बताने के लिए ट्रक मालिकाें ने सड़क पर सत्तू खाकर विराेध जताया। बताया कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं कर ली जातीं, तब तक हड़ताल जारी रहेगी। रविवार तक एसाेसिएशन की ओर से प्रशासन काे समय दिया गया है। यदि रविवार तक यह कानून वापस नहीं लिया जाता है ताे साेमवार से इमरजेंसी वाहनाें काे भी राेका जाएगा। वहीं, एसाेसिएशन आंदाेलन काे और तेज करेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें