पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पर्सनल आईडी पर ई-टिकट बेच रहे दो दलाल गिरफ्तार, आरपीएफ व ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने की कार्रवाई

मुजफ्फरपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के साइबर कैफे और फोटो स्टेट की दुकानों में भी ई-टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं। महापर्व छठ में बाहर से आने वाले लोगों को छठ बाद लौटने के लिए मोटी राशि लेकर पर्सनल आईडी पर ही टिकट दे रहे हैं। इसकी सूचना पर बुधवार की दोपहर आरपीएफ और ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने छापेमारी कर ब्रह्मपुरा इलाके में बालाजी साइबर कैफे और न्यू बिहार फोटो स्टेट दुकान में छापेमारी कर फर्जी आईडी पर अवैध रूप से ई-टिकट बनाने वाले एक गिरोह का पर्दाफाश किया। मौके से दो टिकट दलाल को गिरफ्तार किया गया।

जिसकी पहचान प्रकाश कुमार और अविनाश कुमार के रूप में हुई है। मौके से दो मॉनिटर, दो सीपीयू, 3 प्रिंटर, 3 मोबाइल, 3 पेनड्राइव, 5100 रुपए व विभिन्न बैंकों के कई एटीएम कार्ड के अलावा ई-टिकट भी बरामद किया है।

आरपीएफ इंस्पेक्टर वेदप्रकाश वर्मा ने बताया कि गिरफ्तार दलाल साइबर कैफे व फोटो स्टेट दुकान में अवैध रूप से पर्सनल आईडी पर ई-टिकट निकालकर लोगों को बेचते थे। छापेमारी टीम में एसआई केके पासवान, अनुराधा कुमारी, सुष्मिता कुमारी, विवेक कुमार, राजेश रोशन, नीरज कुमार, मदन झा आदि भी थे।
चार बैंकाें में लूट का मास्टरमाइंड सन्नी हथियार के साथ दबाेचा गया
मुजफ्फरपुर| सदर व गायघाट थाना इलाके के चार बैंकाें में लूट का मास्टरमाइंड और सरैया में कैश वैन के गार्ड की हत्या कर 52 लाख लूट कांड का आराेपी सन्नी यादव काे एसआईटी ने दबाेच लिया है। सन्नी यादव काे हथियार व मादक पदार्थ के साथ पकड़ा गया है।

उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि एसएसपी जयंत कांत ने की है। कुख्यात माही यादव का भाई सन्नी यादव बैंक लूट की वारदात के बाद पुलिस से बचने के लिए बिहार छाेड़ कर फरार हाे चुका था। बीते कुछ दिनाें से मुजफ्फरपुर में आया हुआ था। इसके पीछे एसआईटी लगी हुई थी।

सर्विलांस के जरिए उसका लाेकेशन मिलते ही पुलिस टीम ने दबाेच लिया। एसएसपी ने बताया कि सन्नी यादव भगवानपुर में बैंक ऑफ इंडिया, गाेबरसही में आईसीआईसीआई, रामदयालु में एसबीआई व गायघाट में बैंक लूट का मास्टरमाइंड है। इसके अलावा सरैया के जैतपुर में कैश वैन लूटकांड में भी माही यादव के गैंग में शामिल था। वह माही के हर अपराध में शामिल है। इन दिनाें शराब तस्करी भी कर रहा था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें