पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:मुजफ्फरपुर में थाने की हाजत से दो अपराधी भाग निकले, ओडी प्रभारी सहित 3 निलंबित

मुजफ्फरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चरस और देसी कट्टा के साथ पकड़े गए थे, तलाश में छापेमारी

करजा थाना क्षेत्र के रौतिनिया से चरस व देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार दो अपराधी विपिन सहनी व मो. आजाद गुरुवार की सुबह हाजत से फरार हो गए। उन्हें शौच के लिए निकाला गया था। इस मामले में ड्यूटी प्रभारी व दाे चाैकीदार काे एसएसपी ने सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी जयंतकांत ने ओडी अधिकारी उपेंद्र सिंह और दाे चाैकीदार काे निलंबित करने की पुष्टि की।

वहीं, फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। मंगलवार की शाम करजा पुलिस मड़वन चौक के पास गाड़ी चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान तीन अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर रौतिनिया से तीनों को दबोचा था। अपराधियों की तलाशी के दौरान एक किलो चरस, एक कट्टा, दो कारतूस, एक स्मार्ट फोन व एक बाइक बरामद हुई थी। तीनों की पहचान करजा थाना क्षेत्र के मकदुमपुर कोदरिया निवासी विपिन सहनी, मो. आजाद व वैशाली के सहथा निवासी विनोद सहनी के रूप में हुई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें