पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पिस्टल दिखा चेन छीनने का प्रयास विफल:लुटेरों से भिड़ी महिला ताे जान बचाने काे पिस्टल छोड़ भागे दो अपराधी

मुजफ्फरपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के आमगोला पुल पर शनिवार सुबह बाइक सवार दो लुटेरों ने मोटर पार्ट्स व्यवसायी अभिषेक कुमार और उनकी पत्नी रानूशंकर को पिस्टल दिखा कर लूटने का प्रयास किया। लेकिन, रानूशंकर ने हिम्मत दिखाया और पहले अपराधी का पिस्टल पकड़ा। फिर उसके बाल पकड़ नीचे घसीट दिया। पति-पत्नी लुटेरों से भिड़ गए। जमकर हाथापाई और उठा-पटक हुई। तभी भीड़ जुटती देख दोनों लुटेरे जान बचाने के लिए पिस्टल छोड़ कर हरिसभा चौक की तरफ भाग निकले। काजी मोहम्मदपुर थाना के दारोगा शंभू नाथ झा ने मौके पर लोडेड पिस्टल जब्त की। पुलिस के बयान पर ही अज्ञात बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

पत्नी को स्कूटी सिखाने निकले थे मोटर पार्ट्स व्यवसायी

एफआईआर के अनुसार इमलीचट्टी निवासी मोटर पार्ट्स व्यवसायी अभिषेक सुबह में पत्नी रानूशंकर को स्कूटी सिखाने निकले थे। वह स्कूटी पर पीछे बैठे थे। अघोरिया बाजार की तरफ से काले रंग की हाई स्पीड बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर जबरन स्कूटी रुकवाया। एक अपराधी ने बाइक से उतरते ही व्यवसायी पर पिस्टल तान दी। गाली देकर स्कूटी से उतरने को कहा।

तभी व्यवसायी की पत्नी स्कूटी से कूद लुटेरे पर हमला बाेला। अभिषेक भी उसकी पिटाई करने लगे। तभी दूसरे लुटेरे ने उसे बुला लिया। दाेनाें बाइक लेकर फरार हाे गए। अभिषेक के अनुसार मास्क पहने दोनों लुटेरे की उम्र 25-30 वर्ष के बीच रही होगी। हालांकि, घबराहट में लुटेरों का चेहरा सही से नहीं देख सके। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने कहा कि अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है। पुलिस काे जेल से छूटे अपराधियों पर शक है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय चुनौतीपूर्ण है। परंतु फिर भी आप अपनी योग्यता और मेहनत द्वारा हर परिस्थिति का सामना करने में सक्षम रहेंगे। लोग आपके कार्यों की सराहना करेंगे। भविष्य संबंधी योजनाओं को लेकर भी परिवार के साथ...

    और पढ़ें