गिरफ्तारी के बाद पॉजिटिव मिले दो शराबी:मुजफ्फरपुर पुलिस ने 2 को पकड़ा, कोविड टेस्ट करवाया तो संक्रमित मिले; अब हर कोई करा रहा जांच

मुजफ्फरपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना की पुलिस द्वारा शराब के नशे में पकड़े गए दो युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद थाना के सभी पुलिसकर्मियों के बीच हड़कम्प मच गया। उस दोनों आरोपी को लेकर अहियापुर थाना की पुलिस दिनभर जांच कराने और जेल भेजने में जुटी थी। लेकिन रात को जब रिपोर्ट आया तो खलबली मच गई। इन दोनों का सदर अस्पताल में जांच हुआ था। देरी होने के कारण गुरुवार को जेल भी नहीं भेजे जा सके।

अब जब संक्रमण का पता लगा तो थानेदार ने SKMCH अधीक्षक से बात की। उन्हें वस्तुस्थिति से अवगत कराया। कहा कि थाना में रखना उचित नहीं है और छोड़ा भी नहीं जा सकता है। क्योंकि दोनों नशे में पकड़े गए हैं। इन्हें कोरोना वार्ड में भर्ती कर लिया जाए। थानेदार ने बताया कि अधीक्षक ने भर्ती करने की बात कही है। लेकिन, देर रात तक दोनों को थाना में ही अलग-अलग कमरे में रखा गया था। बाहर पुलिस पहरेदारी कर रही थी।

अब सभी जांच कराने की कर रहे कवायद

उन दोनों के संपर्क में कई पुलिसकर्मी आये हैं। खासकर जो उन्हें लेकर जांच करवाने गए थे। इसमे एक ASI समेत चार जवान शामिल थे। फिलहाल सभी ने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। आज एंटीजन कीट से जांच करवाएंगे। इसके अलावा थानेदार समेत अन्य सभी पुलिसकर्मी भी जांच करवाने में जुट गए हैं।

खबरें और भी हैं...