पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

150 लोगों को जुर्माना:संपूर्ण बंद में खुलीं दो दुकानें सील, बिना काम के निकले बाइक-साइकिल सवारों पर चटकी लाठी

मुजफ्फरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • डीएम के निर्देश पर चला सघन अभियान, कई जगह पुलिस ने कराई उठक-बैठक

लाॅकडाउन में संपूर्ण बंदी को लेकर रविवार को जिला प्रशासन की 45 अलग-अलग टीम ने सुबह से ही सख्त अभियान चलाया। इस दौरान तीन कंटेनमेंट जोन में 107 लोगों को बिना मास्क और शहर में निकले 150 बाइक सवार को जुर्माना लगाया गया। वहीं, कंटेनमेंट जोन में दुकान खोलने वाले दो दुकानों को सील किया गया। सुबह नौ बजे से पुलिस सड़क पर उतरी। अभियान के दौरान सरैयागंज टावर चौक पर नगर थाने की पुलिस के साथ एसडीओ पूर्वी डाॅ. कुंदन कुमार और डीएसपी नगर रामनरेश पासवान ने मोर्चा संभाला। पुलिस को देखकर भागने वाले बाइक सवारों को खदेड़ कर पकड़ा गया। कई बाइक सवारों पर पुलिस ने डंडा भी चटकाया। यह अभियान शहर के सभी प्रमुख चौराहों पर चलाया गया।

अखाड़ा घाट, घिरनी पोखर, नई बाजार, ब्रह्मपुरा, कलमबाग रोड, नीम चौक समेत देहाती क्षेत्र में सब्जी मंडियों में भीड़ को भगाने के लिए पुलिस को लाठी चलानी पड़ी। कोरोना संक्रमण के बढ़ने के कारण लगाए गए लाॅकडाउन में डीएम ने सप्ताह के दो दिन शनिवार और रविवार को संपूर्ण बंदी का आदेश जारी किया था। एसडीओ पूर्वी ने कहा कि भीड़ जुट जाने पर प्रशासन को सख्ती करनी पड़ रही है। लोगों की इस लापरवाही के कारण कोरोना संक्रमण नहीं थम रहा है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें