पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोनों की हादसें में मौत:ट्रक-ऑटो की टक्कर में चाचा-भतीजे की माैत, रोड जाम कर लाेगों ने किया हंगामा

मुजफ्फरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
भिखनपुर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन व सडक जाम कर बैठे लोग। - Dainik Bhaskar
भिखनपुर में सड़क दुर्घटना में दो की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन व सडक जाम कर बैठे लोग।

सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 स्थित भिखनपुर में गुरुवार की अलस्सुबह एक अनियंत्रित ट्रक व ऑटो की टक्कर में चाचा-भतीजे की माैके पर ही माैत हाे गई। ऑटो के परखचे उड़ गए। घटना से आक्राेशित लाेग सड़क जाम कर हंगामा करने लगे। उक्त घटना ऐसी जगह हुई जाे ब्लैक स्पाॅट के रूप में चिह्नित है। यहां आए दिन हादसे हाेते रहते हैं।

लाेग अरसे से इस मार्ग काे फाेरलेन बनाने की मांग कर रहे हैं। लाेग फाेरलेन के साथ-साथ मृतकाें के परिजन काे मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। उनका कहना था कि प्रतिवर्ष सैकड़ों लोगों की जान चली जाती है। अहियापुर थानेदार सुनील रजक पुलिस टीम के साथ पहुंचे। लोगों को समझाने का प्रयास किया लेकिन नहीं माने। वहां वाहनों की लंबी कतारें लग गईं।

करीब दो घंटे बाद मुशहरी सीओ सुधांशु शेखर पहुंचे और मृतकाें के परिजन को 4-4 लाख रुपए का चेक दिया तब जाकर जाम समाप्त हुआ। रसूलपुर शालिम निवासी त्रिमोहन सहनी (47 वर्ष) की वहां चाय दुकान है। गुरुवार काे अलस्सुबह वे भतीजा रंजीत सहनी (38 वर्ष) के साथ दूध लेने झपहां गए थे। दोनों दूध लेकर लौट रहे थे। तभी एसकेएमसीएच की तरफ से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में ठोकर मार दी। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक त्रिमोहन के पुत्र ने अहियापुर थाने में शिकायत कर ट्रक चालक पर लापरवाही से काफी तेज गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है।

ब्लैक स्पाॅट पर हादसा रोकने काे नहीं हुआ कोई काम
जिले में एनएच पर 13 जगह ब्लैक स्पाॅट चिह्नित हैं। जहां अक्सर हादसे हाेते हैं। भिखनपुर में मेडिकल ओवरब्रिज मोड़ भी ब्लैक स्पाॅट चिह्नित है। इसके 100 मीटर आगे ही गुरुवार को भी ट्रक-अाॅटी की टक्कर हुई। लेकिन, ब्लैक स्पाॅट पर हादसे रोकने के लिए एनएचएआई व जिला परिवहन विभाग कोई काम नहीं करा रहा है। सीतामढ़ी रूट में ऐसे कई खतरनाक मोड़ हैं।

खबरें और भी हैं...