पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मुजफ्फरपुर में अनियंत्रित बस ने व्यक्ति को रौंदा:सड़क पार कर रहे व्यक्ति को अनियंत्रित बस ने रौंदा, घटनास्थल पर हुई मौत; आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम किया

मुजफ्फरपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीण।

मुजफ्फरपुर जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला अहियापुर थाना क्षेत्र से आ रही है। जहां भीखनपुर पेट्रोल पंप के समीप एक अनियंत्रित बस ने सड़क पार कर रहे व्यक्ति को रौंद दिया। घटना के बाद बस चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया। वहीं, मौके पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुट गई। इस दौरान आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया। सड़क जाम कर करीब 2 घंटे तक जमकर हंगामा किया।

वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने घटनास्थल की छानबीन की। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया है। मृतक की पहचान झपहा उदन गांव निवासी रघुवीर राम के रूप में हुई है। मृतक मजदूरी का काम करता था। घटना के बाद उसके परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में स्थानीय लोगों ने बताया की सीतामढ़ी की ओर से एक यात्री बस आ रही थी।

इसी दौरान रघुवीर सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान बस अनियंत्रित हुई और उसे रौंद दिया। जब तक स्थानीय लोग मौके पर जुटे बस चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल भेज दिया। इधर अहियापुर पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कराने की कवायद की जा रही है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...