पारस का सवाल- मुकेश सहनी खुद कभी चुनाव जीते हैं?:VIP सुप्रीमो का पलटवार- धनबल का प्रयोग कर हमें हराने में जुटी सभी पार्टियां

मुजफ्फरपुर2 महीने पहले
केंद्रीय मंत्री और वीआईपी सुप्रीमो में जुबानी जंग

केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कुढ़नी में बीजेपी प्रत्याशी केदार गुप्ता के समर्थन में चुनाव प्रचार के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा की मुकेश सहनी खुद कभी चुनाव जीते हैं क्या। तो कैंडिडेट को क्या जीत दिलाएंगे। लोकसभा चुनाव में खगड़िया से हमारे उम्मीदवार के खिलाफ लडे थे। वहां से पराजित हो गए। फिर बख्तियारपुर में खड़े हुए। वहां भी हार गए। तो जो व्यक्ति खुद चुनाव नहीं जीत सकता है। वह दूसरे को क्या जिताएगा।

चुनाव कोई भी लड़ सकता है

उन्होंने कहा कि मुकेश सहनी से पूछिए, वे किस गठबंधन के पार्ट हैं। लोग कह रहे हैं वे राजद के पार्ट हैं। सात दल में से एक वे भी हैं। राजद गठबंधन से बगावत करके उन्होंने अपना उम्मीदवार दिया है। तो उनसे पूछिए कि आप हैं किस गठबंधन में? आपके कभी चुनाव जीता है क्या? अब यहां तो प्रजातंत्र है। चुनाव कोई भी लड़ सकता है। इसके लिए रोक थोड़े है। कुढ़नी में 13 उम्मीदवार हैं। सभी अलग-अलग जाति के हैं। ये तो जनता के हाथ में फैसला है। वे जिसे वोट करे। उसकी जीत होगी।

मुकेश सहनी की फाइल फोटो।
मुकेश सहनी की फाइल फोटो।

मुकेश सहनी का पलटवार

केंद्रीय मंत्री के बयान पर मुकेश सहनी ने कहा कि कुढ़नी में उतरी पार्टियों का अन्य पार्टियों से गठबंधन है। लेकिन, वीआईपी का यहां की जनता से गठबंधन है। वीआईपी की असली ताकत यहां की जनता है। और जनता हमारी पार्टी के साथ है। वीआईपी के पास न सरकारी तंत्र है और न पैसा है। हमें परास्त करने के लिए सभी पार्टियां एड़ी चोटी का जोड़ लगा रही है। वहीं वीआईपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने कहा कि ये चुनाव भले ही उपचुनाव हो। लेकिन, इसकी गूंज दिल्ली तक सुनाई दे रही है।