पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छात्रों व कॉलेज कर्मियों के बीच नोकझोंक:एसकेएमसी में एक और छात्र की पिटाई विरोध में प्राचार्य कार्यालय के पास हंगामा

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • छात्र ने अपनी ही क्लास के पांच छात्रों के खिलाफ थाने में की शिकायत

एसकेएमसी में एमबीबीएस सत्र 2017 के छात्र कुमार स्वप्निल की पिटाई से आक्रोशित छात्रों ने गुरुवार को भी जमकर हंगामा किया। तीन दिनों से दो गुटों में चल रही टसल की लड़ाई के बीच एक और छात्र की पिटाई कर दी गई। घटना को लेकर हॉस्टल नंबर 4 के पास छात्रों की जुटी भीड़ ने विरोध जताया। प्राचार्य कार्यालय के पास जमकर हंगामा किया गया।

इसे लेकर छात्रों व कॉलेज कर्मियों के बीच नोकझोंक हुई। माैके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। छात्रों ने कहा है कि जब तक दोषियों पर कार्रवाई नहीं होगी, वे चुप नहीं बैठेंगे। आरोपियों को कॉलेज प्रशासन संरक्षण दे रहा है। पीड़ित छात्र कुमार स्वप्निल ने अपने ही वर्ग में पढ़ रहे ब्रह्मपुरा के अंकित राज, प. चंपारण के आदित्य राज, छपरा के प्रीतम कुमार, औरंगाबाद के राजीव रंजन व कटिहार के प्रसून सुमन के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

एसकेएमसी में सरस्वती पूजा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान दो गुटों के छात्रों मे जमकर मारपीट के बाद से गुटों में टसल चल रहा है। उधर, प्राचार्य डॉ. विकास कुमार ने बताया कि स्टूडेंट्स एकेडमी की बैठक बुलाई गई है। एक पक्ष के छात्र की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई कर रही हैं। वहीं, ओपी प्रभारी सुमनजी झा ने बताया कि छात्र की शिकायत थानाध्यक्ष के पास भेजी गई है। आदेश के अनुसार आगे कार्रवाई की जाएगी।

इधर, एसकेएमसीएच अधीक्षक ने औचक निरीक्षण में पकड़ी लापरवाही, कर्मचारियों को लगाई फटकार

एसकेएमसीएच अधीक्षक डॉ. बाबूसाहेब झा ने गुरुवार को इमरजेंसी व अन्य वार्डों का औचक निरीक्षण किया। मरीजों के बेड पर बेडशीट-कंबल न देख नर्सिंग स्टाफ को फटकार लगाई। कहा-मरीज की सेवा न करने वाले कर्मियों की जरुरत अस्पताल में नहीं है।

उन्होंने वार्ड में भीड़ देखकर गार्ड सुपरवाइजर को फटकार लगाई। सीसीटीवी कैमरे के दयनीय हाल पर संवेदक से पूछताछ की। इमरजेंसी वार्ड में दलालों पर अंकुश लगाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को हिदायत दी। का आदेश दिया। ओपीडी में डॉक्टरों के लेट पहुंचने पर एचओडी से कहा- इस व्यवस्था को सुधारें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें