पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

काेरोना जांच में फर्जीवाड़े का आरोप:छात्रों का हंगामा, कहा-एक एंबुलेंस कर्मी ने रुपए लेकर बिना जांच किए कोरोना निगेटिव का प्रमाण पत्र दे दिया

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सदर अस्पताल परिसर में शाम छह बजे के बाद कोरोना जांच को पहुंचे छात्रों ने हंगामा किया। आरोप लगाया कि कुछ छात्र को एक एंबुलेंस कर्मी ने राशि लेकर बिना जांच किए कोरोना निगेटिव का प्रमाण पत्र दे दिया। जब उन लोगों ने कहा कि उनसे वह चार सौ रुपए मांग कर रहा था।

रुपए नहीं देने पर उसका प्रमाण पत्र नहीं बना। नाराज छात्र सीएस कार्यालय पहुंचे लेकिन वहां कार्यालय बंद होने से किसी अधिकारी से मुलाकात नहीं हो पाई।

इधर, सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डा. एनके चौधरी ने बताया कि उनसे किसी ने शिकायत नहीं की है। शाम छह बजे के बाद कोरोना जांच काउंटर बंद हो जाता है। उसके बाद किसने जांच की और बिना जांच कैसे रिपोर्ट बनाई, इसकी वह जांच करेंगे। स्वास्थ्य प्रबंधक से रिपोर्ट मांगी गई है। उसकी रिपोर्ट वरीय अधिकारी को दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें