पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुरक्षाकर्मियाें पर टूट पड़े:एसकेएमसीएच में कोरोना मरीज की मौत पर हंगामा, ओपी अध्यक्ष की वर्दी फाड़ी

मुजफ्फरपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें बाहर निकाला

एसकेएमसीएच के काेराेना वार्ड-9 में साेमवार काे मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया। वह पुलिसकर्मी व अस्पताल के सुरक्षाकर्मियाें पर टूट पड़े। सुरक्षाकर्मियों से माइक छीनकर दुष्प्रचार किया। वार्ड-1 के पास बैठकर भर्ती को आए मरीजों को रोका। इससे कई मरीजाें की हालत बिगड़ने लगी। सूचना पर ओपी अध्यक्ष सुमनजी झा पहुंचे और लाेगाें काे समझाया। हालांकि, लाेगाें ने उन पर भी हमला किया। उनकी वर्दी फाड़ दी।

इसके बाद अहियापुर थाने से बल बुलाया गया। पुलिस ने बल प्रयोग कर उन्हें बाहर निकाला। इस तरह तीन घंटे बाद मामला शांत हुआ। मृतक कलमबाग चौक के अवधेश पाठक थे। परिजनों ने आरोप है कि मरीज की हालत बिगड़ने पर डॉक्टर देखने नहीं पहुंचे। प्लांट से खरीदारी मरीज को ऑक्सीजन दे रहे थे। समय पर सुई नहीं लगती थी। रात को ऑक्सीजन बंद किया जा रहा था। वहीं, अधीक्षक डॉ. बाबू साहेब झा ने बताया, प्लांट से ऑक्सीजन खरीद-बिक्री मामले की जांच कराई जा रही है। लापरवाही का आरोप गलत है। मरीज के बेड के पास उनके परिजनों को 4 बड़े ऑक्सीजन सिलेंडर दिए गए थे। उनके हंगामे से कई मरीजाें को परेशानी हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें